Connect with us

मनोरंजन

Shahad Part 2 On Ullu: शहद सीरीज के दूसरे एपिसोड में खुलकर देखने को मिला भाभी और देवर का रोमांस

Shahad Part 2 On Ullu: शहद सीरीज के दूसरे एपिसोड में खुलकर देखने को मिला भाभी और देवर का रोमांस शो के कई एपिसोड रिलीज़ किये जा चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है। आज हम यहां एक नए शो के बारे में बात करेंगे जो हाल ही में उल्लू एप पर रिलीज़ किया गया है। आज हम यहां शहद शो 2 के बारे में बात करने वाले हैं।

Published

on

नई दिल्ली। उल्लू ऐप पर कई ऐसी फिल्में और सीरीज आती रहती हैं जो बोल्ड फिल्मों के शौकीन लोगों को खूब लुभाती हैं। उल्लू ऐप (ULLU App) पर एक नया एपिसोड फिर से रिलीज़ कर दिया गया है। जिसका नाम शहद पार्ट 2 (Shahad Part 2 ) है। ये एपिसोड भी अन्य एपिसोड की तरह बोल्डनेस से भरा हुआ है। जिसमें हॉटनेस भी देखने को मिलती है। वैसे तो फिल्म (Movie) और वेब सीरीज (Web Series) के लिए कई ऐसे प्लेटफार्म हैं जहां पर सीरीज और फिल्में रिलीज़ होती हैं। जब से ओटीटी प्लेटफार्म (Ott) आए हैं। लोगों के लिए तब से कंटेंट की भरमार हो गई है। लोग जिस तरह के कंटेंट चाहते हैं वो देख सकते हैं। इसके अलावा अगर लोगों का शौक कुछ ऐसे कंटेंट पर है जो थोड़ा बोल्ड (Bold Movie) और देशी हो तो उसके लिए भी उल्लू (ULLU), ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) और तमाम ऐसे ऐप हैं जो बोल्ड और देशी सीरीज भी देते हैं। जैसे पलंगतोड़ (Palangtod), सिसकियां (Siskiyan), खून भरी मांग (Khoon Bhari Maang) इन सब सीरीज और शो के कई एपिसोड रिलीज़ किये जा चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है। आज हम यहां एक नए शो के बारे में बात करेंगे जो हाल ही में उल्लू एप पर रिलीज़ किया गया है। आज हम यहां शहद शो 2 के बारे में बात करने वाले हैं।

आपको बता दें इस फिल्म के दो एपिसोड रिलीज़ किये जा चुके हैं। ये फिल्म की कहानी काफी अच्छी है। इस फिल्म में कहानी के माध्यम से बताया गया है कैसे हर एक संबंध एक से नहीं हो सकते हैं। हर एक संबंध और उनकी कहानी कुछ अलग होती है। उनके जुड़े रहने की कहानी कुछ अलग होती है। इस फिल्म की शुरुआत में हम रघु और उसके परिवार को देखते हैं जो एक साथ बैठे खाना खा रहे हैं। उसके बाद हम शरद को देखते हैं जो दीवार में सुराग कर रहा होता है। इसके बाद शरद, अपनी भाभी को साइकिल पर बिठाकर गांव घुमाने ले जाता है। इसके बाद जब वो दोनों वापस आते हैं तो शरद की भाभी रूपा अपने पति रघु से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहती है। लेकिन रघु संबंध नहीं बनाता है। जिसके बाद रूपा खुद को आत्मसंतुष्टि देने लगती है। शरद ये सब देख रहा होता है। इसके बाद रूपा सब कुछ जान जाती है। कहानी के माध्यम से दिखाया गया है कैसे जब एक पति अपनी पत्नी को शारीरिक संतुष्टि नहीं दे पाता है तो उसे बाहर का रास्ता तलाशना पड़ता है।

इस कहानी में खूब सारा रोमांस देखने को मिलता है। पहले एपिसोड में जहां रोमांस की कुछ झलकें देखने को मिली थी इस बार वो सभी हदें पार हो जाती हैं। इस बार के एपिसोड में रूपा और शरद का शारीरिक संबंध भी देखने को मिलता है। इसके अलावा शरद और रूपा कैसे एक दूसरे के करीब कई बार आते हैं वो भी देखने को मिलता है। कैसे एक पत्नी खुद को खुश करती है ये भी इस एपिसोड में दिखाया गया है। कुल मिलाकर एक अच्छा रोमांस इस एपिसोड में देखने को मिलता है। जहां भाभी और देवर दोनों ही एक दूसरे की शारीरिक इच्छाओं की पूर्ती करते हैं। इस सीरीज को बोल्ड और हॉट फिल्मों के शौकीन खूब पसंद करने वाले हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement