Kangana vs Anurag :अब कंगना रनौत और अनुराग कश्यप में हुई ट्विटर वॉर, यहां जानें पूरा ममला

Kangana vs Anurag :बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Goverment of Maharashtra) के बीच तकरार जारी है। इसी बीच उनकी और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की ट्विटर पर तीखी बहस (Twitter War) हो गई।

Avatar Written by: September 18, 2020 10:27 am
kanagana anurag

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Goverment of Maharashtra) के बीच तकरार जारी है। इसी बीच उनकी और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की ट्विटर पर तीखी बहस (Twitter War) हो गई। दोनों आपस में भीड़ गए।

kangana ranaut fi

इस ट्विटर वॉर की शुरूआत तब हुई जब अनुराग ने कंगना के क्षत्राणी वाले ट्वीट पर तंज कसा। दरअसल, कंगना ने लिखा था, “मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ कभी समझौता नहीं किया और न कभी करूंगी! जय हिंद।”

कंगना के इस ट्वीट पर अनुराग कश्यप ने कंज कस्ते हुए लिखा,”बस एक तू ही है बहन-इकलौती मणिकर्णिका। तू ना चार-पांच को ले के चढ़ जा चीन पे। देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं। दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। तेरे घर से एक दिन का सफर है बस LAC का। जा शेरनी, जय हिंद।”

इसके बाद कंगना ने अनुराग के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा, ”ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूं आप अगले ऑलंपिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मेडल्स चाहिए हा हा हा यह सब कोई बी ग्रेड फिल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटफ़ॉर्ज़ को लिटरली लेने लगे, इतने मंदबुद्धि कब से हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफी चतुर थे।”

इसके बाद अनुराग ने ट्वीट किया, ”तेरी जिंदगी ही अब metaphor हो गयी है बहन। हर कही बात भी metaphor है। हर इल्ज़ाम metaphor है।इतना metaphor दे मारा है तुमने Twitter पे कि जनता, बेरोज़गारी generator को तुम्हारा डायलॉग राइटर कहने लग गयी है। जब की मुझसे अच्छा कोई नहीं जानता तुम कितना अच्छा improvise करती हो।

इसके बाद कंगना ने अनुराग को तीखा जवाब दिया और उन्होंने अनुराग को गर्म हल्दी का दूध पीकर सो जाने की सलाह दी।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के साथ बॉलीवुड के साथ भी उनके रिश्ते तल्ख होते जा रहे हैं। पहले सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में और फिर ड्रग्स के मुद्दे पर कंगना ने बॉलीवुड को निशाने पर लिया है। जिसके बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री कंगना पर निशाना साध रही है।