Bhopal: ‘लव जिहाद’ कानून के समर्थन में उतरी कंगना रनौत, जमकर की तारीफ

Bhopal: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों की वजह से लगातार सुर्खियों में रही है। वह लगातार खुलकर उन चीजों का विरोध कर रही हैं जो उन्हें पसंद नहीं आती है। वहीं कंगना रनौत फिल्म धाकड़ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इससे पहले कंगना ने अपना धाकड़ लूक भी जारी किया था। अब अभिनेत्री अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंची हैं। कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग मध्य प्रदेश के भोपाल, पचमढ़ी और बैतूल में होना है।

Avatar Written by: January 9, 2021 9:41 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से लगातार सुर्खियों में रही है। वह लगातार खुलकर उन चीजों का विरोध कर रही हैं जो उन्हें पसंद नहीं आती है। वहीं कंगना रनौत फिल्म धाकड़ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इससे पहले कंगना ने अपना धाकड़ लूक भी जारी किया था। अब अभिनेत्री अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंची हैं। कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग मध्य प्रदेश के भोपाल, पचमढ़ी और बैतूल में होना है। ऐसे में आज कंगना रनौत से मिलने शूटिंग की साइट भोपाल के इकबाल मैदान में मध्य प्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर पहुंची।

Kangana & Shivraj Singh Chauhan

इस मौके पर कंगना ने कहा कि उन्हें भोपाल बहुत पसंद रहा है वह इस फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं बल्कि पहले भी यहां आती रही हैं। उन्हें भोपाल की झीलों का नजारा काफी मनमोहक लगता है। कंगना इस फिल्म की शूटिंग के क्रम में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान से भी मिलने पहुंची।


भोपाल पहुंची कंगना रनौत ने ‘लव जिहाद’ कानून का जमकर समर्थन किया और इसे बनाने वाली सरकार के भी शान में जमकर कसीदे पढ़े। देशभर में महिलाओं और बच्चियों के साथ होने वाली गैंगरेप की वारदात को लेकर कंगना के शब्द काफी तल्ख थे। कंगना ने ऐसे लोगों के लिए बोलते हुए कहा कि गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटकाकर मौत की सजा देनी चाहिए। कंगना ने इसपर बोलते हुए कहा कि सऊदी अरब जैसे देशों में तो गैंगरेप करनेवालों के साथ यही सलूक किया जाता है। ऐसा ही 5-6 उदाहरण हमारे देश में पेश किया गया तो ये दरिंदे सहम जाएंगे और इस तरह की हरकत को अंजाम देने से पहले कांपेंगे।


मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से ‘लव जिहाद’ को लेकर लाए गए धर्मांतरण कानून का भी जमकर कंगना रनौत ने समर्थन किया। कंगना ने इस कानून को अच्छा कानून और समाज के लिए जरूरी बताया। उन्होंने कहा कि यह कानून केवल उन लोगों के लिए है जो पहचान छिपाकर, लड़कियों को धोखे में रखकर शादी करते हैं और उन्हें धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करते हैं। ऐसे में अंतरजातीय विवाह के बाद धोखा देनेवालों के लिए यह कानून जरूरी है। यह कानून प्यार करने वालों के खिलाफ नहीं है। कंगना ने कहा कि प्यार के नाम पर धोखा देने वालों के लिए यह कानून बेहद जरूरी है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost