पीएम मोदी के ‘वोकल फॉर लोकल’ के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत, वीडियो संदेश जारी कर कहा कुछ ऐसा

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले लोगों से चीन के बने सामान के बहिष्कार करने की अपील की तो वहीं अब वो पीएम मोदी के ‘वोकल फॉर लोकल’ के समर्थन में उतरीं आईं हैं।

Avatar Written by: July 7, 2020 3:36 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले लोगों से चीन के बने सामान के बहिष्कार करने की अपील की तो वहीं अब वो पीएम मोदी के ‘वोकल फॉर लोकल’ के समर्थन में उतरीं आईं हैं।

कंगना रनौत ने ‘वोकल फॉर लोकल’ अभियान के बारे में लोगों को जागरूक करते हुए वीडियो संदेश जारी किया है। जिसमें उन्होंने Ease My trip को डाउनलोड करने के लिए कहा है। जिससे देश का पैसा देश में ही रहे।

क्योंकि जितने भी ट्रैवेलिंग कंपनियां है उनकी चीन से फंडिंग होती है ऐसे में सारा पैसा चीन जाता है। इसको देखते हुए पीएम मोदी ‘वोकल फॉर लोकल’ मुहीम शुरू की। जिसमें कंगना जुड़ी और उन्होंने लोगों से भारतीय ट्रेवल ऐप के इस्तेमाल का आग्रह किया।

वीडियो में उन्होंने कहा, ” हम भारतीय हर साल सात लाख करोड़ अपने घूमने पर खर्च करते हैं। मगर आप जानते है सारा पैसा इंडिया नहीं कमाता, क्योंकि अधिकतर कंपनी चाइनीज फंडेड है। Ease My trip इंडिया का दूसरा सबसे बड़ा ट्रेवल पोर्टल है। उन्होंने आगे ये भी कहा कि Ease My trip बाकी कंपनी के मुताबिक सस्ता है। इसके साथ ही उन्होंने Ease My trip को डाउनलोड करने की अपील की है।