Sukesh Chandrasekhar On Nora Fatehi: ‘जैकलीन से जलती थी नोरा फतेही, चाहती थी कि हमारा ब्रेकअप हो जाए..’, सुकेश चंद्रशेखर का दावा

Sukesh Chandrasekhar On Nora Fatehi: नोरा ने दावा किया था कि सुकेश ने लग्जरी लाइफ स्टाइल देने का वादा करके उन्हें फंसाने की कोशिश की थी। इस दावे का जवाब देते हुए सुकेश ने कहा कि “आज वह (नोरा) मुझसे एक घर का वादा करने के बारे में बात करती है।

Avatar Written by: January 24, 2023 3:37 pm

नई दिल्ली। महाठग सुकेश चंद्रशेखर भले ही जेल में है,लेकिन फिर भी लगातार अरविंद केजरीवाल सरकार को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर रहा है। सुकेश ने एक फिर ऐसा दावा किया गया है जिससे सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। हालांकि ये दावा सीएम केजरीवाल या उनकी पार्टी को लेकर नहीं बल्कि एक्ट्रेस नोरा फतेही को लेकर है। महाठग सुकेश ने दावा किया है कि नोरा ने उनसे घर खरीदने के लिए मोटी रकम ली थी। इतना ही नहीं, बल्कि नोरा जैकलीन से ब्रेकअप करने के लिए भी कहती थी और इस बात का सबूत वो ईडी को दे चुके हैं।

खुद मांगी थी कार- सुकेश

हाल ही में नोरा ने दावा किया था कि सुकेश ने लग्जरी लाइफ स्टाइल देने का वादा करके उन्हें फंसाने की कोशिश की थी। इस दावे का जवाब देते हुए सुकेश ने कहा कि “आज वह (नोरा) मुझसे एक घर का वादा करने के बारे में बात करती है, लेकिन उन्होंने मोरक्को के कैसाब्लांका में अपने परिवार के लिए एक घर खरीदने के लिए मुझसे पहले ही मुझसे मोटी रकम ले ली है और अब वो सभी नई कहानियां ईडी से बचने के लिए कर रही हैं।

सुकेश ने आगे कहा कि नोरा ने कार नहीं लेने का दावा किया और यही उसका सबसे बड़ा झूठ है। उसने मुझसे नई कार की डिमांड की थी। मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था लेकिन वो उस वक्त आउट ऑफ स्टॉक थी और नोरा को कार जल्दी चाहिए थी, इसलिए बीएमडब्ल्यू एस सीरीज़ दी। इतना ही नहीं नोरा ने उस कार को अपने दोस्त के पति बॉबी के नाम पर लिया था।  मैं और नोरा ने कभी कोई पेशेवर लेन-देन नहीं किया, जिसका वो दावा  कर रही हैं।

जैकलीन से जलती थी नोरा

सुकेश ने ये भी कहा कि जब वो जैकलीन फर्नांडीज के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे और नोरा जैकलीन से जलती थीं और चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं। गौरतलब है कि नोरा ने दावा किया था सुकेश ने उन्हें लग्जरी लाइफस्टाइल ऑफर की और कहा था कि अगर वो उनकी गर्लफ्रेंड बनती हैं तो उनके लिए सब कुछ करेंगे।

Latest