Connect with us

मनोरंजन

Karthikeya 2 Twitter Review: हिन्दू संस्कृति पर बनी फिल्म देखकर लोग हुए खुश, ट्वीटर पर बोले ये आमिर की फिल्म को फोड़ देगा

Karthikeya 2 Twitter Review: हिन्दू संस्कृति पर बनी फिल्म देखकर लोग हुए खुश, ट्वीटर पर बोले ये आमिर की फिल्म को फोड़ देगा इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक पहले से उत्साहित हैं लेकिन इसके रिव्यू भी हैरान करने वाले हैं ज्यादातर लोग इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं। यहां हम लोगों के रिएक्शन जानने का प्रयास करेंगे जो उन्होंने ट्वीटर पर दिए हैं।

Published

on

नई दिल्ली। 13 अगस्त को तेलुगु इंडस्ट्री की एक फिल्म रिलीज़ हुई जिसका नाम है कार्तिकेय २। इस फिल्म का रेस्पोंस दर्शकों की तरफ से इतना बेहतरीन है की लोग देखकर हैरान हैं। लगातार इस फिल्म के टिकट बिक रहे हैं और थिएटर भरते चले जा रहे हैं। आपको बता दें इस फिल्म को कई भाषाओँ में रिलीज़ किया जा रहा है। जहां यह फिल्म तेलुगु और तमिल भाषा में भी रिलीज़ हुई है वहीं इसे हिंदी भाषा में भी बनाया गया है। हिंदी भाषा में आपको अनुपम खेर साहब भी देखने को मिलते हैं। जिन्होंने फिल्म में अहम रोल निभाया है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक पहले से उत्साहित हैं लेकिन इसके रिव्यू भी हैरान करने वाले हैं ज्यादातर लोग इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं। यहां हम लोगों के रिएक्शन जानने का प्रयास करेंगे जो उन्होंने ट्वीटर पर दिए हैं।

निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन की फिल्म कार्तिकेय 2 सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है और आते ही इस फिल्म ने तहलका सा मचा दिया है। हिन्दू संस्कृति और धर्म को दिखाती यह फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है और ऐसे रहस्यों को सुलझा रही है जिसे देखकर दर्शक आश्चर्य में पड़ जा रहे हैं। बहुत से लोग इस फिल्म के काम शोज की वजह से परेशान हैं वहीं ज्यादातर दर्शकों ने इस फिल्म से जुड़े कई शो देख लिए हैं और वो इस फिल्म की कहानी और डायरेक्शन दोनों को बहुत खूबसूरत बता रहे हैं।

दर्शक इस फिल्म के विज़ुअल्स और स्टोरीलाइन की खूब तारीफ कर रहे हैं। ये फिल्म द्वारका नगरी के रहस्यों को सुलझाने का प्रयास करती है। दर्शकों को मनोरंजन के साथ ये एक प्रेरक कहानी कहती है। जिसमें हिन्दू संस्कृति को बेहतरीन ढंग से दिखाया गया है। जिन लोगों ने फिल्म देख ली है उनका क्या कहना है यहां हम उसके रिएक्शन लगा रहे हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement