Connect with us

मनोरंजन

Ranbir Kapoor On Alia: रणबीर को फील ही नहीं होता कि आलिया के साथ हो गई है उनकी शादी, 2 महीने बाद खोले शादीशुदा जिंदगी के राज

Ranbir Kapoor On Alia: मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने खुलासा करते हुए बताया कि शादी के बाद उनकी लाइफ कितनी बदल गई। एक्टर ने कहा कि शादी के तुरंत बाद हम दोनों अपने-अपने काम पर निकल गए क्योंकि हम काम को लेकर कमीटेड थे।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड का क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल  2022 को शादी कर ली थी। दोनों स्टार्स ने शादी बड़े ही सिंपल तरीके से की थी। शादी से बाद से ही आलिया की फैन फॉलोविंग में तगड़ा इजाफा हुआ और वो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा पॉपुलर एक्ट्रेस बन गई।  रणबीर और आलिया की शादी को 2 महीने पूरे हो चुके हैं और शादी के बाद ही दोनों स्टार्स अपने-अपने काम में ही बिजी हो गए। अब पहली बार रणबीर ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि शादी के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आए हैं।

रणबीर कपूर का शादी को लेकर बड़ा खुलासा

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने खुलासा करते हुए बताया कि शादी के बाद उनकी लाइफ कितनी बदल गई। एक्टर ने कहा कि शादी के तुरंत बाद हम दोनों अपने-अपने काम पर निकल गए क्योंकि हम काम को लेकर कमीटेड थे..मुझे अभी तक महसूस ही नहीं होता है कि मैं शादीशुदा हूं। हम पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.. आज भी हमारी जिंदगी काम के आसपास घूम रही है..तो शादी से हमारी जिंदगी में कोई खास बदलाव नहीं आया है। एक्टर ने बताया कि शादी के बाद आलिया शूटिंग पर लौट गईं और मैं मनाली चला गया। अब जब आलिया लंदन से वापस आएगी..तब मैं शमशेरा की रिलीज में बिजी रहूंगा। हमारा शेड्यूल काफी बिजी है। इसलिए हमने सोचा है कि अब हम 1 हफ्ते का ब्रेक लेंगे और साथ कुछ समय बिताएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)


दोनों स्टार्स के पास हैं बेहतरीन फिल्में

काम की बात करें तो आलिया भट्ट फिलहाल करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी में नजर आने वाले है। जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में दिखेंगी। वहीं फिल्म में जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे भी दिखने वाली है। वहीं रणबीर कपूर ने एनिमल’ की शूटिंग शुरू की थी। इसके अलावा वो वाणी कपूर के साथ शमशेरा में नजर आने वाले हैं।

 

व्हाट्सएप पर खबर पढ़ने के लिए Click Here

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement