Alia-Ranbir Baby Name: रणबीर कपूर और आलिया ने फाइनल किया बेटी के लिए ऐसा नाम, सुनकर दादी नीतू कपूर के निकले आंसू

Alia-Ranbir Baby Name: फैंस में इसे लेकर भी काफी एक्साइटमेंट है कि आलिया और रणवीर (Alia-Ranbir Baby Name) अपनी लिटिल प्रिंसेस को क्या नाम देंगे। अगर आप भी ये जानना चाहते हैं कि रणबीर और आलिया की बेटी का नाम क्या और कैसा होगा तो आपको बता दें कपल ने अपनी लाइली के लिए नाम फाइनल कर लिया है।

रितिका आर्या Written by: November 17, 2022 12:29 pm
Alia-Ranbir Baby Name

नई दिल्ली। साल के इस नवंबर महीने में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia-Ranbir) के घर खुशियां आई है। एक्ट्रेस ने इस महीने की 6 तारीख को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। आलिया के बेटी को जन्म देने के बाद से ही उनके घर-परिवार में खुशियों का माहौल है। एक्ट्रेस के परिवार में बच्चे के आने से सभी के चेहरे खिले हुए हैं। एक्ट्रेस के फैंस के बीच भी खुशी की लहर है। हालांकि बच्चे को जन्म देने के बाद से ही उनकी बेटी की पहली झलक देखने के लिए फैंस बेताब हैं। फैंस में इसे लेकर भी काफी एक्साइटमेंट है कि आलिया और रणवीर (Alia-Ranbir Baby Name) अपनी लिटिल प्रिंसेस को क्या नाम देंगे। अगर आप भी ये जानना चाहते हैं कि रणबीर और आलिया की बेटी का नाम क्या और कैसा होगा तो आपको बता दें कपल ने अपनी लाइली के लिए नाम फाइनल कर लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ? (@aliaabhatt)

परिवार के इस सदस्य से जुड़ा होगा नाम

बच्ची के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने 15 नवंबर को एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था। एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने हाथों में कॉपी मग पकड़ा हुआ था। इस कप में “MAMA” लिखा हुआ था। फैंस में कपल की बेबी गर्ल के नाम को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। लोग सोच रहे थे कि कपल अपने नाम को जोड़कर ही बेटी को नाम देगा लेकिन ऐसा नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ? (@aliaabhatt)


इमोशनल हुई दादी नीतू कपूर

बताया जा रहा है कि रणबीर (Ranbir) और आलिया ने अपनी बेटी के लिए जो नाम फाइनल किया है उसका कनेक्शन दादा ऋषि कपूर से है। एक करीबी ने ये भी बताया है कि दोनों ने बेटी के लिए नाम शॉर्टलिस्ट कर लिया है। जब रणबीर-आलिया के बेटी का नाम दादा से जुड़ा होने का फैसला किया गया तो दादी नीतू कपूर काफी इमोशनल हो गई। इस फैसले से उनकी आंखें भर आई।

alia bhatt..

बता दें, रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का निधन हो चुका है। कपल ने अपनी नन्ही परी को उनसे जुड़ा नाम देकर उन्हें श्रद्धांजलि देना का सोचा है। खैर अब बस इंतजार है उस दिन का जब बच्ची का नाम कपल ऑफिशियली अनाउंस करेगा।