Connect with us

मनोरंजन

Ranbir Kapoor On Shamshera: बायकॉट ट्रेंड पर रणबीर कपूर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘अगर कोई फिल्म नहीं चलती तो इसका मतलब…’

Ranbir Kapoor On Shamshera: जुलाई महीने में ही संजय दत्त, रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर लोगों के मनोरंजन के लिए उतरी थी। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। बड़े बजट में मेगा स्टार्स होने के बावजूद फिल्म का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था।

Published

on

Ranbir Kapoor

नई दिल्ली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस के लिए अच्छी खबर है। अब इन दोनों ही कलाकारों की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र कुछ ही वक्त में रिलीज होने जा रही है। हालांकि फिल्म को लेकर काफी वक्त नेगेटिव बज बना हुआ है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर तो अयान मुखर्जी (Ayan mukherjee) के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बायकॉट किया जा रहा है साथ ही फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भी लोगों की खासी नाराजगी झेलनी पड़ रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही अपने बयानों को लेकर लोगों के निशाने पर बने हुए हैं। बीते दिनों जब ये कलाकार उज्जैन में महाकालेश्वर दर्शन के लिए पहुंचे थे तो भी इन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। आखिर में दोनों को दर्शन किए बगैर ही वापस लौटना पड़ा।

alia bhatt and ranbir kapoor

बता दें, ये पहली बार है जब रीयल लाइफ कपल रणबीर और आलिया (Ranbir and Alia) पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को एक दिन बाद ही यानी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होना है। रिलीज से पहले अयान, रणबीर और आलिया फिल्म का जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। बीते दिन देश की राजधानी दिल्ली में रणबीर और आलिया फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए। यहां मीडिया इंटरेक्शन के दौरान रणबीर कपूर ने पहली बार अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के फ्लॉप होने पर बात की।

‘शमशेरा का कंटेंट अच्छा नहीं था’- रणबीर कपूर

जुलाई महीने में ही संजय दत्त, रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर लोगों के मनोरंजन के लिए उतरी थी। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। बड़े बजट में मेगा स्टार्स होने के बावजूद फिल्म का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। वहीं, जब दिल्ली में रणबीर से शमशेरा (Shamshera) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली तो इसका मतलब ये है कि फिल्म दर्शकों को नहीं पसंद आई। फिल्म के नहीं चलने के पीछे कंटेंट अच्छा न होना था।

ब्रह्मास्त्र को 2022 की सबसे ग्रैंड और बिग फिल्म माना जा रहा है। फिल्म में पहली बार रणबीर और आलिया साथ काम करते हुए नजर आएंगे तो वहीं, इस फिल्म में कई बड़े कलाकार भी देखने को मिलेंगे। अब देखना होगा कि बायकॉट के बीच ये फिल्म पर्दे पर कैसा कारोबार करती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement