Brahmastra OTT Release: ब्रह्मास्त्र से खुद परेशान हुए रणबीर कपूर अब पीट रहे हैं अपना माथा, बोले अब नहीं हो पाएगा

Brahmastra OTT Release: ब्रह्मास्त्र से खुद परेशान हुए रणबीर कपूर अब पीट रहे हैं अपना माथा, बोले अब नहीं हो पाएगा रणबीर कपूर इस प्रमोशन से कुछ नाराज़ सा नज़र आ रहे हैं। क्या है पूरा माज़रा इसी बारे में यहां पर बात करने वाले हैं।

Avatar Written by: October 26, 2022 3:46 pm

नई दिल्ली। ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म को रिलीज़ हुए दिन बीत चुके हैं और अब फिल्म सिनेमाघर के बाद ओटीटी प्लेटफार्म (Brahmastra On OTT)  पर आने के लिए तैयार है। ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने काम किया है। इस फिल्म का शुरुआत में बहुत विरोध हुआ था और फिल्म को लेकर काफी कुछ खबरें बनी थी। अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ (Brahmastra OTT Release) करने की तैयारियां शुरू हो गईं हैं। आने वाले 4 नवंबर को फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ कर दिया जाएगा। ऐसे में ओटीटी पर रिलीज़ होने के लिए भी प्रमोशन किये जा रहे हैं। लेकिन रणबीर कपूर इस प्रमोशन से कुछ नाराज़ सा नज़र आ रहे हैं। क्या है पूरा माज़रा इसी बारे में यहां पर बात करने वाले हैं।

ब्रह्मास्त्र फिल्म के ओटीटी के प्रमोशन को लेकर आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर कॉल पर किसी से बात कर रहे हैं। इस वीडियो में रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन को लेकर खुश नहीं हैं बल्कि नाराज़ दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है की अब वो खुद ही ब्रह्मास्त्र फिल्म से तंग आ चुके हैं। वीडियो में रणबीर कहते हैं –

“नहीं भाई, हो गया मैं कर चुका। मैं ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन कर चुका हूं। ब्रह्मास्त्र डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है तो उसका मतलब क्या है प्रमोशन्स, और प्रमोशन और प्रमोशन। इतना तो आलिया ने फिल्म में शिवा शिवा नहीं बोला होगा। खुद डांस करके भूत बन चुका हूं मैं। आलिया की आवाज़ बैठ चुकी है हर इवेंट पर केसरिया गाने को गाते हुए। ड्रोन उड़ा दिए लड्डू बांट दिए। अब क्या सबके घर जाऊं और बोलूं देवियों और सज्जनों मेरी फिल्म ब्रह्मास्त्र डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है। प्लीज़ देखिए, लाइट आ रही है , लाइट आ चुकी है। आपको क्या लगता है ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के अलावा मेरी जिंदगी नहीं है। मैं बाप बनने वाला हूं। मेरी जिंदगी का बड़ा पल है।”

इस बातचीत के बाद कॉल कट जाती है और रणबीर कपूर को एक और कॉल आता है जो ब्रह्मास्त्र फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी का होता है। अयान से बात करते हुए रणबीर कपूर कहते हैं। हां हमें प्रमोशन करना होगा। सबको देखनी पड़ेगी ब्रह्मास्त्र। हां लाइट आ रही है। इस बातचीत के बाद रणबीर इतना परेशान हो जाते हैं की वो तकिए से अपना सिर पीटने लगते हैं। पूरे वीडियो से ऐसा लगता है की रणबीर ब्रह्मास्त्र फिल्म, उसके प्रमोशन और उसके नाम से थक गए हैं, उन्हें जबरदस्ती सब कुछ करना पड़ रहा है। जनता भी उनकी फिल्म और एक्टिंग से थक गई थी। अब रणबीर खुद फिल्म के प्रति अपनी हताशा और परेशानी व्यक्त कर रहे हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से ये एक प्रमोशनल स्टंट हो सकता है लेकिन इस वीडियो में रणबीर प्रमोशन करते कम बल्कि फिल्म से हताश और परेशान ज्यादा दिख रहे हैं।

Latest