Brahmastra: Ranbir Kapoor ने दिया Kangana Ranaut के आरोपों पर जवाब बोले – बजट को लेकर चल रही बातें झूठ हैं

Brahmastra: Ranbir Kapoor ने दिया Kangana Ranaut के आरोपों पर जवाब बोले – बजट को लेकर चल रही बातें झूठ हैं इसके बाद अब फिल्म के कलेक्शन को लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी अब चुप्पी तोड़ी है और कंगना को जवाब दिया है। यहां हम इसी खबर को विस्तार से बताएंगे।

Avatar Written by: September 19, 2022 6:26 pm

नई दिल्ली। ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म आकर रिलीज़ हो गई और रिलीज़ होने के बाद उसके दो सप्ताह भी गुजर गए हैं लेकिन फिल्म की बातें अभी भी हो रही हैं। फिल्म को लेकर बयान अभी भी सुनने को मिल जा रहे हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने 300 करोड़ रूपये के क्लब को पार कर लिया है। लेकिन इसमें कितनी सच्चाई और कितना झूठ ये तो हमें नहीं पता है। लेकिन दर्शकों को ऐसा लगता है कि इसके कलेक्शन में बहुत सी घपलेबाजी जरूर है। इसके कलेक्शन को लेकर जो जानकारी दी जा रही है, वो सही नहीं है। आज से कुछ दिन पहले महिला एक्टर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी फिल्म के कलेक्शन को लेकर सवाल उठाए थे जिसपर काफी विवाद चला था। इसके बाद अब फिल्म के कलेक्शन को लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी अब चुप्पी तोड़ी है और कंगना को जवाब दिया है। यहां हम इसी खबर को विस्तार से बताएंगे।

आपको बता दें आज से कुछ दिन पहले जब मेकर्स की तरफ से लगातार ये दावा किया जा रहा था कि फिल्म ने मात्र कुछ ही दिन में 200 करोड़ रूपये से ऊपर का कारोबार कर लिया है। जिसके बाद से ज्यादातर लोगों और सेलेब्स को ये आंकड़े झूठे लगे। जिसे लेकर कंगना ने एक बयान दिया था जहां पर उन्होंने आरोप लगाए थे कि जो भी आंकड़े करण जोहर (Karan Johar) की तरफ से प्रस्तुत किये जा रहे हैं वो झूठे हैं। कंगना ने ये भी कहा कि जो फिल्म 610 करोड़ रूपये की लागत से बनी हो इतनी जल्दी हिट कैसे हो सकती है और वो करण जौहर का इंटव्यू करना चाहती थीं। लगातार कंगना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर सवाल पूछ रही थी।

वहीं अब रणबीर कपूर का फिल्म के कलेक्शन को लेकर जवाब आ गया है। ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने फिल्म के कलेक्शन के बारे में बताते हुए कंगना को भी जवाब दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है

“इन दिनों हम देख रहे हैं कि लोग फिल्म के बजट को लेकर ज्यादा बातचीत कर रहे हैं। लोग फिल्म के अधिक बजट की बात कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि इतना बजट है और फिल्म ने अभी मात्र इतना कमाया है। लेकिन ब्रह्मास्त्र एक विशिष्ट (Unique) फिल्म है। इस फिल्म का जो बजट है वो सिर्फ फिल्म के एक पार्ट के लिए नहीं है बल्कि इस फिल्म के तीन पार्ट के लिए है। हमने जो फिल्म को अच्छा बनाने के लिए तैयार किया है। जो हमने वीएफएक्स बनाए हैं जो हमने सुपरपावर्स दी हैं। जो इफ़ेक्ट डाले हैं वो सभी तीन पार्ट में इस्तेमाल होंगे।”

रणबीर ने फिल्म के बजट को लेकर चल रही सभी बातों को नकार दिया। उन्होंने बताया कि जो 100 करोड़ रूपये या 200 करोड़ रूपये के बजट की बात चल रही हैं। वो सब गलत हैं। इस फिल्म के कलेक्शन/बजट और अन्य फिल्म के कलेक्शन/बजट में काफी अंतर है। इसके अलावा रणबीर अपने बच्चे के आने की ख़ुशी में व्यस्त हैं। इस समय रणबीर और आलिया (Alia Bhatt) एक दूसरे से ज्यादा से ज्यादा कनेक्शन बनाकर साथ रहना पसंद कर रहे हैं।