Ranu Mandal : रानू मंडल की आर्थिक हालत हुई खराब, कोरोना संकट काल में नहीं मिला काम

Ranu Mandal : पिछले साल लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना गाकर रानू मंडल (Ranu Mondal) रातोंरात स्टार बन गईं थीं। उनका ये वीडियो वायरल हो गया है। रानू मंडल रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं।

Avatar Written by: October 12, 2020 12:36 pm
ranu mandal

नई दिल्ली। पिछले साल लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना गाकर रानू मंडल (Ranu Mondal) रातोंरात स्टार बन गईं थीं। उनका ये वीडियो वायरल हो गया है। रानू मंडल रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। जिस जिंदगी को छोड़कर रानू मंडल आगे बढ़ी थीं, लेकिन अब वह फिर से उसी गुमनामी की जिंदगी में कहीं खो गई हैं।

ranu mandal

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रानू मंडल की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। कोरोनावायरस के कारण उनकी आर्थिक हालत काफी बिगड़ गई है। उन्हें मुंबई में कोई काम नहीं मिला, जिसके कारण वह वापस उसी जगह पर लौट गई हैं जहां से वह आई थीं।

lata ranu

रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं रानू

रानू मंडल की आवाज सुनकर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया था और फिर रानू की जिंदगी ने एक नया मोड़ लिया। फिर रानू को शोज मिलने लगे। उन्हें इवेंट्स पर गेस्ट के तौर पर बुलाया जाने लगा। रानू को लगा कि अब उनकी जिंदगी भीख मांगकर अपना गुजारा करने वाली राह पर फिर से नहीं लौटेगी, लेकिन कहते हैं न कि जिंदगी कब करवट बदल ले किसी को नहीं पता। ऐसा ही कुछ रानू के साथ भी हुआ।

ranu mandal

इतना ही नहीं, रानू का वीडियो वायरल होने के बाद बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म ‘हैप्‍पी हार्डी एंड हीर’ में गाने का मौका दिया था। रानू द्वारा गए गए हिमेश रेशमिया की फिल्म के गाने काफी पसंद भी किए गए थे।