Connect with us

मनोरंजन

Raju Srivastav: पिता राजू के आखिरी दिनों को याद कर छलके बेटी अंतरा के आंसू, बताया-‘पापा हॉस्पिटल में कुछ नहीं बोलते थे

Raju Srivastav: राजू का अंतिम संस्कार दिल्ली में हुआ जबकि उनकी प्रेयर मीट रविवार यानि आज  मुंबई में रखी गई है। इसी दौरान अंतरा ने अपने दिवंगत पिता के बारे में बात करते हुए बताया कि ये हमारे लिए बहुत कठिन समय है

Published

on

नई दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बीते बुधवार को निधन हो गया था। निधन की खबर से फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी। हर किसी ने अपने-अपने तरीके से राजू को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। सबको हंसाने वाले राजू भले ही आज हमारे बीच नहीं रहे हैं लेकिन वो हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे। राजू ने अपने 42 दिन एम्स में काटे थे और जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ी थी लेकिन बीते बुधवार को वो जिंदगी से जंग हार गए। अब पहली बार राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने अपने पिता के आखिरी दिनों को याद किया है।

आज है प्रेयर मीट

राजू का अंतिम संस्कार दिल्ली में हुआ जबकि उनकी प्रेयर मीट रविवार यानि आज  मुंबई में रखी गई है। इसी दौरान अंतरा ने अपने दिवंगत पिता के बारे में बात करते हुए बताया कि ये हमारे लिए बहुत कठिन समय है..मम्मी की हालत बहुत खराब हैं। हमें फिलहाल बहुत सारे काम करने हैं..कुछ रस्में चल रही हैं..पापा का घर कानपुर में है और वहां भी हमने एक पूजा रखवाई है। आंखों में आंसू भरते हुए अंतरा ने कहा कि ‘पापा हॉस्पिटल में कुछ नहीं बोलते थे..वो हमेशा चुप ही रहते थे।इस समय से गुजर पाना हमारे लिए बहुत मुश्किल है।

21 दिसंबर को हुआ था निधन

बता दें कि राजू का निधन 21 सितंबर को हुआ था। उन्हें 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था जब वो जिम करने के दौरान अचानक दिल का दौरा पड़ने के बाद गिरने से मौत हो गई थी। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू को कई दिनों तक होश नहीं आया था और उनके दिमाग ने भी काम करना बंद कर दिया था। आखिरी दिनों में राजू को बुखार आना शुरू हो गया था जिसके बाद डॉक्टर्स ने राजू से किसी को मिलने की इजाजत नहीं दी थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement