Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani New Release Date: अब इस दिन रिलीज़ होगी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी”

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani New Release Date: आज से कुछ महीने पहले इस फिल्म की रिलीज़ डेट बदल दी गई और ऐसी खबरें आईं कि आलिया और रणवीर अभिनयकृत फिल्म को 28 अप्रैल 2023 को रिलीज़ किया जाएगा। वहीं एक बार फिर से फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया है। क्या होगी “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” फिल्म की नई रिलीज़ डेट यहां हम इसी बारे में बात करेंगे।

Avatar Written by: February 2, 2023 1:54 pm

नई दिल्ली। ऐ दिल है मुश्किल डायरेक्टर करण जौहर करीब 7 साल बाद रॉकी और रानी रानी प्रेम कहानी फिल्म को लेकर बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी मुख्य किरदार में दिखने वाली हैं। जब ये फिल्म चर्चा में आई थी तो ऐसा माना जा रहा था कि इस फिल्म को वैलेंटाइन वीक में 10 फरवरी को रिलीज़ किया जाएगा। लेकिन आज से कुछ महीने पहले इस फिल्म की रिलीज़ डेट बदल दी गई और ऐसी खबरें आईं कि आलिया और रणवीर अभिनयकृत फिल्म को 28 अप्रैल 2023 को रिलीज़ किया जाएगा। वहीं एक बार फिर से फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया है। क्या होगी “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” फिल्म की नई रिलीज़ डेट यहां हम इसी बारे में बात करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ? (@aliaabhatt)

पिंकविला के मुताबिक अब इस फिल्म को 28 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा। आलिया भट्ट ने एक पोस्टर रिलीज़ करते हुए “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” फिल्म की नई रिलीज़ डेट की घोषणा की है। आलिया ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” 28 जुलाई 2023 को रिलीज़ हो रही है।

इससे पहले करण जौहर ने जब ये घोषणा की थी कि उनकी फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है तो उन्होंने लिखा था, “7 साल बाद, मेरे लिए ये समय है जब मैं अपने घर लौट रहा हूं – सिनेमा। मुझे सेट और अपने साथी कलाकारों के साथ काम करते हुए बहुत सम्मान मिला। एक पारिवारिक कहानी बनाना और एक अच्छी स्टारकास्ट के साथ काम करना, दिल को लुभाने वाला संगीत बनाना, और एक कहानी जो हमारी पारिवारिक परम्पराओं की जड़ों तक जाती है।” ये पोस्ट करण जौहर ने की थी और आज से कुछ महीने पहले फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की थी वहीं अब आलिया भट्ट ने नई रिलीज़ डेट की घोषणा की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इससे पहले करण जौहर ने अपनी फिल्म के बारे में काफी कुछ हिंट देते हुए लिखा था, “7 साल के बाद, इश्क़ होगा आबाद, प्रीतम का सुर और संगीत, अमिताभ भट्टाचार्या मैचिंग एव्री बीट। आलिया होगी फिल्म में वाह?! मचाएगा धूम साडा रणवीर…व्हाट अ पेयर व्हाट अ तस्वीर! जया जी इज़ इन अनदेखा अवतार, शबाना जी से हो जाएगा प्यार! धरम जी का स्वैग इज़ इन्टैक्ट, हम आ रहे हैं दैट इज़ फैक्ट। तो कीजिए इंतज़ार शाम का, मेरे दिल से निकले पैगाम का। फॉर एव्री एज… बुजुर्ग टू जवानी…रॉकी और रानी की प्रेम कहानी।

Latest