Shamshera Trailer : ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर ने बहुत खूबसूरत बात कह डाली

Shamshera Trailer : ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर ने बहुत खूबसूरत बात कह डाली, “वास्तव में बॉस, जिंदगी के अनुभव होने के बाद मैं कह सकता हूँ कि दाल- चावल ही बेस्ट है, मेरी आलिया के साथ जिंदगी बहुत खूबसूरत है। मेरी जिंदगी में दाल-चावल तड़का, अचार और प्याज सब है। आलिया के आने से जिंदगी में सब कुछ है।”

Avatar Written by: June 24, 2022 4:50 pm

नई दिल्ली : आज शमशेरा फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है ट्रेलर लांच के दौरान रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी वहां मौजूद थे। ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर कपूर को आने में कुछ देर हो गई क्योंकि उनका ड्राइवर रास्ता भटक गया था और उनकी कार का शीशा रास्ते में किसी से टकराने की वजह से टूट गया था। लेकिन देर से सही, पर रणबीर सही सलामत ट्रेलर लॉन्च में शामिल हो गये। रणबीर का ट्रेलर का रिएक्शन मिला जुला है कुछ लोग उसे बेहतरीन बताते हुए उसकी तुलना केजीएफ से कर रहे हैं और कुछ का कहना है कि सिर्फ आर आर आर और केजीऍफ़ की तरह दिखाने की कोशिश की गयी है। लेकिन ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर ने बहुत सुंदर बात कही है।

क्या कहा है रणबीर ने ट्रेलर लॉन्च पर
हम देखते हैं कि बॉलीवुड स्टार लगातार अपनी पत्नी की तारीफ करते हैं और अपनी कामयाबी का श्रेय अपनी पत्नी को देते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह को भी अपनी पत्नी दीपिका की तारीफ करते हुए सुना गया था और अब ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर कपूर ने भी अपनी पत्नी आलिया की खूब तारीफ की है। रणबीर खुद के लिए साल 2022 को विशेष साल मानते हैं। इसलिए नहीं, कि उनकी 2 बड़ी फिल्म “शमशेरा” और “ब्रह्मास्त्र” रिलीज़ होने वाली है बल्कि इसलिए क्योंकि वो आलिया के साथ इसी साल रिश्ते में जुड़े हैं। रणबीर कहते हैं “ये मेरे लिए एक बड़ा साल है, एक अच्छा साल है, मेरी शादी हुई है यह एक खूबसूरत प्रसंग है जो मेरे जीवन में हुआ है। रणबीर कपूर अपनी फिल्म “ये जवानी है दीवानी” के एक डायलाग को याद करते हुए बताते हैं कि “मेरी फिल्म में मैंने कहा था की शादी एक दाल चावल की तरह है और जिंदगी में थोड़ा बहुत कीमा पाव , तंगडी कबाब , हाका नूडल्स होना चाहिए।” रणबीर कहते हैं वो मेरी फिल्म का डायलाग था लेकिन “वास्तव में बॉस, जिंदगी के अनुभव होने के बाद मैं कह सकता हूँ कि दाल- चावल ही बेस्ट है, मेरी आलिया के साथ जिंदगी बहुत खूबसूरत है। मेरी जिंदगी में दाल-चावल तड़का, अचार और प्याज सब है। आलिया के आने से जिंदगी में सब कुछ है। ”

रणबीर पिछले चार सालों से फिल्मों में नहीं दिखें हैं उनकी आखिरी फिल्म संजू थी जो संजय दत्त के जीवन पर आधारित थी और अब एक साल में उनकी दो फिल्म आने को हैं । फिलहाल आलिया भट्ट लंदन में अपनी हॉलीवुड के शूट में बिज़ी हैं। आने वाले समय में आलिया, हॉलीवुड में ओटीटी फिल्म “हार्ट ऑफ़ स्टोन” से डेब्यू करने वाली हैं।