Connect with us

मनोरंजन

Brahmastra: आलिया-रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी, जानिए कब दस्तक दे रही सिनेमाघरों में?

Brahmastra: रणबीर और आलिया अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी राय, नागार्जुन अक्किनेनी जैसे कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। ब्रह्मास्त्र को 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में रिलीज किया जाएगा।

Published

on

नई दिल्ली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कई दिनों से इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी। शूटिंग के चलते पिछले दिनों रणबीर और आलिया वाराणसी की गलियों में भी खूब नजर आए थे। हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि ‘फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म हो गई है।’ शूटिंग पूरी होने की खुशी में अयान मुखर्जी समेत रणबीर और आलिया ने अपने- अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)


इसके अलावा करण जौहर ने भी लिखा- ”अद्भुत, रोमांचक, अत्यधिक मेहनत, समर्पण, प्यार और जुनून से भरी यात्रा का आखिरकार अंत हो गया है। #ब्रह्मास्त्र पार्ट एक- शिवा 9 सितंबर 2022 को आपके लिए सिनेमाघरों में लेकर आ रहे हैं।”

गौरतलब है, कि इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग बाकी थी, जिसे हाल ही में कंप्लीट कर लिया गया है। वहीं आलिया ने लिखा है- ”हमने 2018 में इस फिल्म की शूटिंग शुरु की थी…और अब…ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 की शूटिंग पूरी हो गई है…मिलते हैं सिनेमाघरों में- 09.09.2022”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

बता दें, ये पहली फिल्म है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आ रहे हैं। रणबीर और आलिया अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी राय, नागार्जुन अक्किनेनी जैसे कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। ब्रह्मास्त्र को 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में रिलीज किया जाएगा।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement