RSS प्रमुख भागवत के तलाक वाले बयान पर भड़की सोनम कपूर, दिया ये जवाब

दरअसल मोहन भागवत ने कहा था कि इन दिनों तलाक के ज्यादा मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं, क्योंकि शिक्षा और संपन्नता अंहकार पैदा कर रहा है, जिसका नतीजा परिवार का टूटना है।

Avatar Written by: February 17, 2020 10:52 am

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस ) प्रमुख मोहन भागवत के तलाक वाले बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का रिएक्शन सामने आया है। दरअसल मोहन भागवत ने कहा था कि इन दिनों तलाक के ज्यादा मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं, क्योंकि शिक्षा और संपन्नता अंहकार पैदा कर रहा है, जिसका नतीजा परिवार का टूटना है।

Mohan Bhagwat & Sonam Kapoor

मोहन भागवत के इस बयान पर सोनम ने भड़कते हुए ट्विटर पर लिखा है कि, कौन सा समझदार आदमी ऐसी बातें करता है? ये एक मूर्खतापूर्ण बयान है।  भागवत के बयान पर आया सोनम कपूर का यह रिएक्शन खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

मोहन भागवत ने तलाक पर बयान देते हुए कहा, “मौजूदा समय में तलाक के मामले बहुत बढ़ गए हैं। लोग निरर्थक मुद्दों पर लड़ रहे हैं। तलाक के मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में अधिक हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता से अहंकार आता है जिसका नतीजा परिवारों का टूटना है। इससे समाज भी खंडित होता है क्योंकि समाज भी एक परिवार है।

RSS Mohan bhagwat

बता दें कि सोनम कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं। अपनी फोटो और वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ वह समसामयिक मुद्दों पर भी खूब राय पेश करती हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost