उद्धव ठाकरे से मिलने मातोश्री पहुंचे सोनू सूद, कहा- मजदूरों की मदद करता रहूंगा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री मिलने पहुंचे। जहां उनकी 40 मिनट तक मुलाकात हुई। शिव सेना के प्रवक्ता संजय राउत ने शनिवार को सामना पत्र में एक्टर को निशाना बनाया था। जिसके बाद सोनू सूद उद्धव ठाकरे से मिले।

Written by: June 8, 2020 8:32 am

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री मिलने पहुंचे। जहां उनकी 40 मिनट तक मुलाकात हुई। शिव सेना के प्रवक्ता संजय राउत ने शनिवार को सामना पत्र में एक्टर को निशाना बनाया था। जिसके बाद सोनू सूद उद्धव ठाकरे से मिले।

अभिनेता और मुख्यमंत्री के बीच इस मुलाकात में कांग्रेस विधायक असलम शिख के साथ थे। मुलाकात में शिवसेना द्वारा प्रवासियों के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने के बाद सोनू सूद ने कहा, “कोई गलतफहमी नहीं थी। हम सभी इसके लिए मिलकर काम करना चाहते हैं।”

महाराष्ट्र के सीएम से मिलने के बाद सोनू सूद ने कहा, ”हमें उन सभी लोगों का समर्थन करना है जो पीड़ित हैं और जिन्हें हमारी जरूरत है। मैं तब तक ये काम जारी रखूंगा जब तक कि आखिरी प्रवासी अपने घर नहीं पहुंच जाता। कश्मीर से कन्याकुमारी तक हर पार्टी ने समर्थन किया है और मैं इसके लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं।”


वहीं आपको बता दें कि शिव सेना ने सोनू सूद पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनू सूद बहुत जल्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे और मुबंई के सेलिब्रिटी मैनेजर बनेंगे। शिव से मुख पत्र सामना में शिव सेना नेता संजय राउत ने उन्हें तंज भरे लहजे में ‘महात्मा’ कहा था।