Connect with us

मनोरंजन

सुशांत केस : ED ने सुशांत के पिता का किया बयान दर्ज, बैंक खाते से लेकर वित्तीय लेनदेन के बारे में हुई पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money laundering case) की जांच के सिलसिले में दिवंगत अभिनेता के पिता के. के. सिंह (K. K. Singh) का बयान दर्ज किया है।

Published

on

sushant father kk singh

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money laundering case) की जांच के सिलसिले में दिवंगत अभिनेता के पिता के. के. सिंह (K. K. Singh) का बयान दर्ज किया है।

sushant father kk singh

सिंह के वकील विकास सिंह ने बताया, “हां, ईडी ने दिवंगत अभिनेता के पिता का बयान दर्ज किया है।” ईडी के शीर्ष अधिकारियों के अनुसार, सुशांत के पिता से उनके बेटे के बैंक खाते से वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ की गई थी। ईडी ने दिवंगत अभिनेता के फिक्स्ड डिपॉजिट (मियादी जमा) और अन्य चीजों के बारे में भी पूछा।

rhea shovik reaches ed office

ईडी द्वारा सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के सीए संदीप श्रीधर, सुशांत की पूर्व मैनेजर और रिया की मैनेजर श्रुति मोदी, रिया के सीए रितेश शाह, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दिवंगत अभिनेता के अन्य निजी स्टाफ से पूछताछ करने के बाद अब पिता के.के. सिंह से पूछताछ की गई है।

ईडी ने इससे पहले मुंबई में दिवंगत अभिनेता की बहन मीतू सिंह का भी बयान दर्ज किया था। ईडी ने बिहार पुलिस एफआईआर में के.के. सिंह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है।

sushant rhea kk singh

25 जुलाई को बिहार पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, सिंह ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे के कोटक महिंद्रा बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकाले गए या ट्रांसफर किए गए हैं, जिसके बाद ईडी ने 31 जुलाई को रिया और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ पीएमएलए के तहत मामला दर्ज किया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement