Kamaal R Khan: ‘तौबा, तौबा, तौबा…सारा मूड खराब कर दिया’, RSS ज्वाइन करने जा रहे KRK की यूजर्स ने लगा दी क्लास

Kamaal R Khan: केआरके सोशल मीडिया पर रिव्यू के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा एक्टर बॉलीवुड की पोल खोलने और खान्स पर निशाना साधने के लिए भी फेमस हैं

Avatar Written by: September 29, 2022 11:41 am

नई दिल्ली। कमाल आर खान किसी न किसी चीज को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। वैसे तो केआरके सोशल मीडिया पर रिव्यू के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा एक्टर बॉलीवुड की पोल खोलने और खान्स पर निशाना साधने के लिए भी फेमस हैं। उन्होंने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा को लेकर घटिया रिव्यू दिया था। अब बीते काफी समय केआरके आरएसएस में शामिल होने की बात कह रहे हैं। तकरीबन एक हफ्ते पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि वो आरएसएस में शामिल होना चाहते हैं। उन्होंने लिखा था-माननीय डॉक्टर मोहन भागवत जी मैं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में शामिल होने के लिए तैयार हूं यदि आरएसएस को मेरी जरूरत है।

आरएसएस को लेकर किया ट्वीट

अब उन्होंने एक और ट्वीट कर सनसनी मचा दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ये फाइनल और कंफर्म है..।जल्द ही, मैं आधिकारिक तौर पर #RSS में शामिल होने के लिए नागपुर जाऊंगा। इस ट्वीट के बाद यूजर्स केआरके के मजे ले रहे हैं। यूजर्स केआरके का मजाक बना रहे है और उन पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए फोटो पर लिखा- RSS- ये पागलपन कुछ ज्यादा ही हो रहा है। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा-तौबा, तौबा, तौबा…सारा मूड खराब कर दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा-सूरत अच्छी नही है बात तो अच्छी कर लिया कर…शैतान के चेले।


फिल्म रिव्यू नहीं करेंगे केआरके

इसी तरह के कमेंट से सोशल मीडिया भरा हुआ है जिसमें यूजर्स केआरके को खरी-खोटी सुना रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब केआरके को यूजर्स ने आड़े हाथ लिया हो। वो अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। हाल ही में केआरके ने जेल से बाहर आने के बाद कहा था कि वो विक्रम वेधा का रिव्यू करने के बाद किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे। उन्होंने लिखा था कि मेरे पास दो ही ऑप्शन है..या तो मुंबई छोड़ दूं..या फिल्मों का रिव्यू करना छोड़ दूं..। क्योंकि यहां बॉलीवुड वालों को पॉलीटिकल पार्टी का बहुत ज्यादा सपोर्ट हैं।

 

Latest