Connect with us

मनोरंजन

The Romantics: क्यों है नेटफ्लिक्स की सीरीज “The Romantics” ऋषि कपूर और आदित्य चोपड़ा के लिए ख़ास

The Romantics: सभी कलाकर एक ही दिग्गज फ़िल्मकार के बारे में बात कर रहे हैं होंगे। जिसका नाम है यश चोपड़ा। जिन्हें रोमांस का किंग कहा जाता है। जिन्होंने ऐसी रोमांटिक फिल्में बनाई जिनके बदौलत तमाम कलाकार आज बड़े स्टार बन गए हैं। यहां हम आपको द रोमांटिक्स सीरीज के बारे में ही अपडेट देने जा रहे हैं।

Published

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले द रोमांटिक्स करके एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज के ट्रेलर को लांच किया गया और पूरी मीडिया इंडस्ट्री में हलचल सी मच गई। जहां एक तरफ पठान फिल्म रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रही है वहीं अब द रोमांटिक्स सीरीज भी रिलीज़ की दहलीज़ पर खड़ी है। इस सीरीज में आपको दिखेंगे शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना, ऋषि कपूर और भी कई बड़े कलाकार। ये सभी कलाकर एक ही दिग्गज फ़िल्मकार के बारे में बात कर रहे हैं होंगे। जिसका नाम है यश चोपड़ा। जिन्हें रोमांस का किंग कहा जाता है। जिन्होंने ऐसी रोमांटिक फिल्में बनाई जिनके बदौलत तमाम कलाकार आज बड़े स्टार बन गए हैं। यहां हम आपको द रोमांटिक्स सीरीज के बारे में ही अपडेट देने जा रहे हैं।

ऋषि कपूर जो आज हमारे बीच नहीं हैं उन्होंने यश चोपड़ा से लेकर आदित्य चोपड़ा के साथ काम किया हुआ है। “कभी-कभी”, “जब तक है जान” और “फना” फिल्म में ऋषि कपूर ने काम किया है। द रोमांटिक्स सीरीज में भी ऋषि कपूर देखने को मिलेंगे और तमाम ऐसी कहानियां और किस्से बताएंगे जो लेजेंड्री डायरेक्टर यश चोपड़ा के साथ उन्होंने बिताए। यश चोपड़ा ने उनकी जिंदगी पर क्या असर डाला और कैसे यश चोपड़ा रोमांटिक फिल्मों के किंग कहे जाते हैं। इस बारे में हमें नेटफ्लिक्स की डॉक्यू- सीरीज में जानने को मिलने वाला है। आपको बता दें यह ऋषि कपूर का आखिरी इंटरव्यू है। आज वो लीजेंड हमारे बीच नहीं हैं लेकिन वो अपने आखिरी लम्हों में हमें क्या दे गए हैं वो इस सीरीज में कैद है और आप इस सीरीज के माध्यम से ही देख पाएंगे।

पिंकविला ने द रोमांटिक्स सीरीज के डायरेक्टर स्मृति मुंद्रा से बात की जहां स्मृति ने बताया, “ऋषि कपूर सिर्फ एक बेहतरीन कलाकार ही नहीं हैं बल्कि वो अपने अंदर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा इनसाइक्लोपीडिया रखते हैं। जब हमने इंटरव्यू किया जो कि उनका आखिरी इंटरव्यू था वो बहुत आकर्षक, विद्वान् और उत्सुक थे। उनका जाना सिनेमा जगत के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। मैं हमेशा उनके द्वारा दिया गया दृष्टिकोण और जो बातें उन्होंने बाते उसके लिए उनकी आभारी रहूंगी।” अगर आप ऋषि कपूर को पसंद करते हैं तो आपको इस सीरीज के माध्यम से उनका आखिरी इंटरव्यू देखने का मौका मिलेगा। और साथ ही साथ आपको आदित्य चोपड़ा भी कई साल बाद किसी इंटरव्यू में नज़र आएंगे।

आपको बता दें नेटफ्लिक्स की इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज में आपको हिंदी सिनेमा जगत के कई स्टार और निर्देशक देखने को मिलेंगे जो यश चोपड़ा के जीवन और उनकी फ़िल्मी स्टाइल पर बात करेंगे। इसके अलावा तकरीबन 20 साल बाद हमें आदित्य चोपड़ा का इंटरव्यू भी देखने को मिलेगा। आदित्य चोपड़ा भी इस बार हमें इस सीरीज में देखने को मिलेंगे जो अपना फ़िल्मी करियर और यश चोपड़ा के बारे में बात करेंगे। इस सीरीज को लेकर दर्शक काफी उत्सुक हैं। यह सीरीज यश चोपड़ा को ट्रिब्यूट देने के लिए बनाई जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement