Sushant Case : सुशांत के लिए आज अनशन पर बैठेंगे उनके 2 दोस्त, सीबीआई जांच में तेजी लाने की मांग

Sushant Case : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दो दोस्त गुरुवार को यहां दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) पर जांच में देरी करने का आरोप लगाया और साथ ही जांच में तेजी लाने की मांग की।

Avatar Written by: October 2, 2020 9:43 am
sushant ankit ganesh

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दो दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर (Ganesh Hivarkar) और उनके पूर्व स्टाफ मेंबर अंकित आचार्य (Ankit Acharya) गुरुवार को यहां दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) पर जांच में देरी करने का आरोप लगाया और साथ ही जांच में तेजी लाने की मांग की। साथ ही उन्होंने अनशन करने का ऐलान भी कर दिया है।

jantar mantar protest for ssr

2 अक्टूबर को भूख हड़ताल का ऐलान

सुशांत सिंह मामले में हो रही जांच में देरी से नाराज गणेश हिवारकर ने ऐलान किया है कि वो और अंकित ‘गांधी जयंती’ के दिन 2 अक्टूबर से दिल्ली में भूख हड़ताल करने जा रहे हैं। इसके लावा उन्होंने कहा कि हमारा मीडिया से आग्रह है कि हमें सपोर्ट करें। अपने चैनल पर ये चलाएं। कई लोग सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं। हमारा कोई और एजेंडा नहीं है, हम बस सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Me n Ankit start a 3 days of hunger strike from 2nd October at Jantar mantra Delhi at 8am. Thank u so much of it support n blesings

A post shared by Ganesh Hiwarkar (@ganeshdanceoflife) on

गणेश और अंकित आर्य गुरुवार को दिल्ली पहुंचे

सुशांत के दो दोस्त-गणेश और अंकित आर्य के अलावा सुशांत का दोस्त होने का दावा करने वाले विजय शेखर गुप्ता गुरुवार को यहां इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से जंतर मंतर तक पैदल मार्च करने वाले गणेश ने मीडिया से बातचीत में कहा, “हम सुशांत के पोस्टर के साथ दिल्ली पहुंचे हैं और मामले की शीघ्र जांच की मांग कर रहे हैं। यहां तक कि सीबीआई ने भी मौत के मामले की जांच में अपडेट के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है।”

उन्होंने कहा, “सीबीआई की ओर से देरी के कारण ही हमें सुशांत के न्याय के लिए दिल्ली आना पड़ा है और अब हमें पुलिस जंतर मंतर तक मार्च करने से रोक रही है।”

jantar mantar protest for ssr2

दिल्ली पुलिस द्वारा हटाए जाने से पहले, सुशांत के दोस्त विजय शेखर गुप्ता ने कहा कि सभी मीडिया रिपोर्ट दावा करते हैं कि दिवंगत अभिनेता ने नशीली दवाओं का सेवन किया था, जोकि पूरी तरह से झूठ है। उन्होंने कहा, “सुशांत ने कभी ड्रग्स नहीं लिया और यह उनकी मौत की जांच के मुख्य मुद्दे से ध्यान हटाने का एक तरीका है।” उन्होंने यह भी कहा कि वह शुक्रवार से अपना उपवास शुरू करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ज्ञापन सौंपकर सुशांत की मौत के मामले में त्वरित जांच की मांग करेंगे।