कोविड-19 के चलते उर्वशी ने किया ग्रीस में कार्यक्रम रद्द

घातक कोरोना वायरस के कहर का साया अभी चारों ओर है। चीन के अलावा दुनिया के कई और देश इसकी चपेट में आ चुके हैं। लोग अपनी तरफ से सावधानी बरतकर इससे बचने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।

Avatar Written by: March 6, 2020 4:50 pm

मुंबई। घातक कोरोना वायरस के कहर का साया अभी चारों ओर है। चीन के अलावा दुनिया के कई और देश इसकी चपेट में आ चुके हैं। लोग अपनी तरफ से सावधानी बरतकर इससे बचने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रोतैला ने भी कोविड-19 के प्रकोप के चलते ग्रीस के एथेंस में आयोजित होने वाले अपने कार्यक्रम को रद्द कर दिया है।

hardik urvashii
साल 2015 के मिस यूनिवर्स पीजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वालीं उर्वशी एथेंस में एक भव्य विवाह समारोह में अपनी प्रस्तुति देने वाली थीं, लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब उन्होंने इसे करने से मना कर दिया है।

urvashi rautela new

बॉलीवुड में काम की बात करें, तो उर्वशी आने वाले समय में सुपरहिट तमिल फिल्म ‘थिरुत्तु प्याले 2’ की हिंदी रीमेक में विनीत कुमार और अक्षय ओबेरॉय संग नजर आएंगी।
urvashi rautela
5 मार्च तक, चीन की मुख्य भूमि में कोरोना वायरस से संबंधित 139 नए मामले सामने आए हैं, जो एक दिन पहले की तुलना में 119 ज्यादा है और इसी के साथ-साथ 31 और लोगों की मौत होने की भी सूचना मिली है। पूरी दुनिया में 92,000 लोग इससे प्रभावित हैं, जबकि 3,100 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost