Connect with us

मनोरंजन

Sarsenapati Hambirrao Ott Release Date: हिन्दू वीरों की शौर्य-पराक्रम को प्रदर्शित इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट क्या है

Sarsenapati Hambirrao Ott Release Date: हिन्दू वीरों की शौर्य-पराक्रम को प्रदर्शित इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट क्या है जब ये फिल्म थिएटर में रिलीज़ हुई तब इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। फ़िलहाल दर्शक इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट का इंतजार कर रहे हैं यहां हम आपको यही बताने वाले हैं।

Published

on

नई दिल्ली। भारत में हर साल कई तरह की फिल्म बनती हैं कुछ फिल्मों में प्यार, मोहब्बत, रोमांस और लड़ाई झगड़ा होता है तो कहीं पर मुगलों को देश का निर्माता कहा जाता है। लेकिन इन सबके बीच एक और इंडस्ट्री सर्वाइव करती है जो लगातार ऐसी फिल्में लाती है जो हमें सच से रूबरू कराती है जो हमें इतिहास से परिचित कराती है। जो हमें बताती हैं कि, मुगलों (Mugals) ने इस देश को दिया कुछ नहीं बल्कि लूटा ज्यादा है। इस फिल्म इंडस्ट्री का नाम है मराठा इंडस्ट्री (Marathi Film Industry)। हालांकि इस इंडस्ट्री का विस्तार अधिक नही है लेकिन ये फिल्में बहुत कमाल की बनाते हैं। इनकी ज्यादातर फिल्म मराठी भाषा में होती हैं पर कई फिल्म हिंदी में भी आपको मिल जाएंगी। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म सरसेनापती हम्बीरराव दर्शकों की पहली पसंद है। जब ये फिल्म थिएटर में रिलीज़ हुई तब इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। फ़िलहाल दर्शक इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट का इंतजार कर रहे हैं यहां हम आपको यही बताने वाले हैं।

OTT पर कब रिलीज़ होगी फिल्म

सभी लोग काफी समय से इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन मेकर्स के द्वारा अब तक इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं हुई है। ऐसे में दर्शकों के सब्र का बांध टूट रहा है। इस फिल्म में हिन्दू संस्कृति व धर्म (Hindu Religion And Culture) को ऐसे दिखाया है कि जिसने देखा है वो भी और जिसने नही देखा वो भी फिल्म का इंतजार कर रहा है। हालांकि यह तो लगभग तय है की इस फिल्म को अमेज़ॉन प्राइम के ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखाया जाएगा। अगर ताजा रिपोर्ट्स की माने तो यह भी तय है की अगस्त के अंतिम सप्ताह में इस फिल्म को रिलीज़ किया जा सकता है।

सरसेनापती हम्बीरराव

मराठा योद्धा हंसाजी मोहिते पर आधारित, जिन्हें बाद में सरनोबत हम्बीराव (Sarnobat Hambirrao) की उपाधि दी गई, यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज (Chatrapati Shivaji Maharaja की सेना के कमांडर इन चीफ के रूप में हम्बीराव के जीवन को चित्रित करती है। इस फिल्म में कलाकार की मुख्य भूमिका में सुनील अभ्यंकर (Sunil Abhyankar), राकेश बापत (Raqesh Bapat) और देवेंद्र गायकवाड़ (Devendra Gaikwad) हैं और इस फिल्म को डायरेक्ट प्रवीन टरडे (Pravin Tarde) ने किया है। यह फिल्म मराठा वारियर (Maratha Warrior) की शौर्य गाथा को दिखाती है जो छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में थे। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही इस फिल्म को देखने का दिल कर जाता है। Imdb पर इस फिल्म को 9.3 की रेटिंग दी गयी है अब आप समझ सकते हैं कि यह कितनी ही बेहतरीन फिल्म होगी। इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट की बात करें तो यह आपको जुलाई के अंत में या अगस्त में अमेज़न प्राइम (Amazon Prime Vedio) पर देखने को मिल सकती है।

आपको बता दें मेकर्स ने ओटीटी रिलीज़ की सभी तैयारियां कर ली हैं तो मुमकिन है यह फिल्म अगस्त माह के अंत में अमेज़ॉन प्राइम पर देखने को मिल सकती है। हालाँकि फिल्म को 27 मई को सिनेमाघर में रिलीज़ कर दिया गया था उस हिसाब से अब तक इसको ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ कर देना चाहिए था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement