Connect with us

मनोरंजन

OTT Release Date: कांतारा, राम सेतु और गॉड फादर फिल्म को ओटीटी पर कब और किस प्लेटफार्म पर देख सकते हैं

OTT Release Date: कांतारा, राम सेतु और गॉड फादर फिल्म को ओटीटी पर कब और किस प्लेटफार्म पर देख सकते हैं ये सभी फिल्म चर्चा में हैं और सिनेमाघर में देखने के बाद अब दर्शक इन फिल्मों को ओटीटी पर भी देखना चाहते हैं। इसलिए यहां हम आपको इन फिल्मों की ओटीटी रिलीज़ डेट के बारे में बताएंगे।

Published

on

नई दिल्ली। कांतारा (Kantara), राम सेतु और गॉड फादर ये कुछ ऐसी फिल्म हैं जो लगातार दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कांतारा फिल्म सबसे अधिक चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योंकि ये फिल्म लगातार अपने नाम नए रिकॉर्ड सेट कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस कर रही है। फैंस और दर्शकों के बीच इन फिल्मों की चर्चा बहुत है। जहां कांतारा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन बिजनेस कर रही है। वहीं राम सेतु जैसी बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहद कम बिजनेस कर रही हैं। गॉड फादर फिल्म का भी काफी इंतज़ार हुआ बड़े बड़े सितारे फिल्म में काम किए लेकिन उस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर वो बिजनेस करके नहीं दिया जो कांतारा जैसी फिल्म कर रही हैं। ये सभी फिल्म चर्चा में हैं और सिनेमाघर में देखने के बाद अब दर्शक इन फिल्मों को ओटीटी पर भी देखना चाहते हैं। इसलिए यहां हम आपको इन फिल्मों की ओटीटी रिलीज़ डेट के बारे में बताएंगे।

कांतारा (Kantara)

कांतारा फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट की बात करें तो इसका अभी तो कोई चांस ही नहीं है। अभी भी फिल्म सिनेमाघर में अच्छा बिजनेस कर रही है। ऐसे में इस फ़िल्म को अभी ओटीटी पर रिलीज़ करने का रिस्क मेकर्स नहीं लेना चाहेंगे। इसके अलावा पहले ऐसी खबरें थीं की इसे अमेज़ॉन प्राइम पर 4 नवम्बर को रिलीज़ किया जाएगा। लेकिन मेकर्स ने स्वयं इन बातों का खंडन किया है। अभी इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट की ऑफिसियल घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ये फिल्म आपको दिसंबर के शुरुआत में ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़ॉन प्राइम पर देखने को मिल सकती है।

राम सेतु (Ram Setu)

अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु को दीपावली के अवसर पर रिलीज़ किया गया। फिल्म ने अब तक सिर्फ 55 करोड़ रूपये के आसपास का ही बिजनेस किया है। ऐसे में दर्शक इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट की बात कर रहे है। अभी इस फिल्म को रिलीज़ हुए कुछ ही दिन हुए हैं ऐसे में एक से डेढ़ महीने बाद ही इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने की संभावना है। इस फिल्म को भी अमेज़ॉन प्राइम के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाएगा। इसे आप दिसंबर में अमेज़ॉन प्राइम के ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। राम सेतु के ओटीटी रिलीज़ की अभी कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं है।

गॉडफादर (God Father)

चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक ही बिजनेस किया है। इस फिल्म से भी जो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद थी वैसा ये फिल्म भी नहीं कर पाई है। इस फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स के पास हैं। नेटफ्लिक्स ने फिल्म के राइट्स करीब 57 करोड़ रूपये में खरीदें हैं। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ करने की तैयारी है। लेकिन खबरें हैं कि इसे फ़िलहाल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ नहीं किया जाएगा। नेटफ्लिक्स इसे रिलीज़ करने में कम से कम 8 सप्ताह का समय ले सकता है। ऐसे में अगर ये फिल्म 8 सप्ताह बाद रिलीज़ होती है तो इसे नेटफ्लिक्स पर दिसंबर में ही देख पाएंगे। लेकिन अगर सबकुछ सही रहा तो ये फिल्म नवंबर में भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जा सकती है। हालांकि ऑफिसियल जानकारी इसकी भी अभी मेकर्स की तरफ से नहीं हुई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement