Sonu Sood: आखिर क्यों सोनू सूद के पैर छू रहे लोग, एक झलक पाने के लिए घर के बाहर लगी लंबी लाइन,देखें वीडियो

Sonu Sood: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो सोनू-सूद के घर के बाहर का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक्टर के घर के बाहर मजबूर लोगों की लंबी लाइन लगी है जो अपनी-अपनी फरियाद लेकर आए हैं। सोनू के सामने आते ही सभी लोग उनके पैर छूने लगे

Avatar Written by: July 7, 2022 1:05 pm

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बाद से ही कई स्टार्स लोगों की मदद करने के लिए आगे आए लेकिन उन सभी में से सोनू सूद आम जनता के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। उन्होंने लॉकडाउन के समय कई जरूरतमंदों की मदद की थी और आज तक करते आ रहे हैं। एक्टर के प्रति लोगों का विश्वास पहले से और ज्यादा मजबूत होता जा रहा है और उसका जीता-जागता उदाहरण है ये लंबी लाइन, जो सोनू सूद के घर के बाहर लगी है। एक्टर आज भी लोगों की मदद के लिए हाजिर हैं और लोग भी उन्हें भगवान की तरह पूज रहे हैं।

सोनू के पैरों में गिरते दिखे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो सोनू-सूद के घर के बाहर का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक्टर के घर के बाहर मजबूर लोगों की लंबी लाइन लगी है जो अपनी-अपनी फरियाद लेकर आए हैं। सोनू के सामने आते ही सभी लोग उनके पैर छूने लगे। एक्टर मना करते हैं लेकिन आम जनता ने सोनू को इंसान से भगवान बना दिया है। सोनू एक-एक करके हर शख्स की परेशानी सुन रहे हैं और हर संभव मदद देने का वादा भी कर रहे हैं। वीडियो में एक महिला बता रही है कि उनके पति को कैंसर है और उनको मदद की जरूरत है। एक दूसरी महिला कर रही है कि उसका सात दिन का बच्चा सीरियस है और हमें यकीन है कि सोनू सर हमारी मदद करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


फैंस जमकर रहे एक्टर की तारीफ

वीडियो देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि अब एक्टर एक मसीहा बन गए हैं जो जमीनी स्तर पर जाकर लोगों की मदद कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सैल्यूट है सर आपको..दिल से..आप हमेशा ऐसे ही काम करते रहें। एक दूसरे यूजर ने लिखा- ग्रेट ह्यूमन बीन…आपके लिए दिल में सम्मान और बड़ा हो गया। काम की बात करें तो एक्टर फिल्म फतेह में नजर आने वाले हैं। फिल्म अगस्त में रिलीज होगी।