Connect with us

देश

बिहार में कोरोना का कहर : राबड़ी आवास के 13 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले

बिहार में कोरोना का प्रकोप जारी है। इसकी चपेट में आम आदमी से लेकर राजनेता भी आने लगे हैं। रांची में चारा घाटाला के मामलों सजा काट रहे राष्‍ट्रीय जनता दल सुपीमो लालू प्रसाद यादव सहित पटना में उनके परिवार पर भी इसका खतरा मंडराने लगा है।

Published

on

पटना। बिहार में कोरोना का प्रकोप जारी है। इसकी चपेट में आम आदमी से लेकर राजनेता भी आने लगे हैं। रांची में चारा घाटाला के मामलों सजा काट रहे राष्‍ट्रीय जनता दल सुपीमो लालू प्रसाद यादव सहित पटना में उनके परिवार पर भी इसका खतरा मंडराने लगा है।

Lalu Yadav And Rabri Devi

पटना में लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के नाम से आवंटित जिस आवास में उनका पूरा परिवार रहता है, उसके 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस कारण राबड़ी देवी के साथ उनके दोनों बेटों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तथा पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पर खतरा बढ़ गया है।

राबड़ी आवास में 13 कर्मचारी पॉजिटिव

बिहार में बीते 24 घंटे के अंदर रिकार्ड 3521 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें पटना के 442 संक्रमितों में लालू प्रसाद यादव की पत्नी के नाम से आवंटित पटना के सरकारी आवास में कार्यरत 13 कर्मचारी भी शामिल हैं। इसी आवास में राबड़ी देवी के साथ तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी रहते हैं।

यहां के कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से राबड़ी, तेजस्‍वर व तेज प्रताप के साथ वहां आने-जाने वाले लालू परिवार के अन्य सदस्यों को भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement