Connect with us

देश

Gujarat Polls: कैश कांड को लेकर फंसी कांग्रेस, 75 लाख रुपये पकड़े जाने पर पैदल भागने लगे नेता, सामने आया CCTV फुटेज

Gujarat Polls: गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस फिर से फंसती हुई नजर आ रही है। राज्य में पहले चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस कैश कांड में घिरती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि बीती रात को स्टेटिक सर्विलांस टीम ने सूरत में एक इनोवा कार से 75 लाख कैश बरामद किया है। बताया जा रहा है कि टीम ने जब तलाशी के लिए उनको रोका तो गाड़ी से 75 लाख रुपये मिले।

Published

on

नई दिल्ली। गुजरात में चुनावी सरगर्मी के बीच अब कैश जब्त को लेकर राजनीति बढ़ा गई है। दरअसल सूरत के महिधरपुरा इलाके में एक इनोवा गाड़ी से 75 लाख रुपये बरामद हुए है। आरोप ये है कि जिस कार से 75 लाख रुपये कैश बरामद हुआ है, उसमें कांग्रेस के सचिव बीएम संदीप आंगड़िया भी मौजूद थे। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि पुलिस उलझते हुए दिखाई दे रहे है इसके बाद वो बाइक से भी भागने की कोशिश की। लेकिन जब संदीप बाइक से नहीं भाग पाए तो कांग्रेस नेता पैदल दौड़ भागने लगे। बताया जा रहा है कि कार से संदीप का आधार कार्ड भी मिला है। वहीं अब इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी भी हमलावार हो गई है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो भी शेयर किया है।

वहीं गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस फिर से फंसती हुई नजर आ रही है। राज्य में पहले चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस कैश कांड में घिरती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि बीती रात को स्टेटिक सर्विलांस टीम ने सूरत में एक इनोवा कार से 75 लाख कैश बरामद किया है। बताया जा रहा है कि टीम ने जब तलाशी के लिए उनको रोका तो गाड़ी से 75 लाख रुपये मिले। वहीं कांग्रेस नेता बीएम संदीप टीम को चकमा देकर फरार हो गए। जबकि उदय गुर्जर और मोहम्मद फैज को मौके गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। उधर, कांग्रेस पार्टी पूरे विवाद से पल्ला झाड़ने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस का कहना है वीडियों में दिख रहा शख्स संदीप नहीं है।

Gehlot and Uday

बता दें गिरफ्तार हुए उदय गुर्जर का कांग्रेस से कनेक्शन है। उदय गुर्जर की कई फोटो सामने आई है जिसमें वो राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ दिखाई दे रहे है। उदय गुर्जर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की रैली में भी देखा गया है।

आपको बता दें कि गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर दो फेज में मतदान होंगे। पहले चरण की वोटिंग एक दिसंबर को होगी। वहीं दूसरे चरण के लिए 5 दिसंबर के लिए वोट डाले जाएंगे। जबकि चुनावी परिणाम 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement