Connect with us

देश

MP: आवारा कुत्तों का शिकार बनी 5 साल की मासूम, अकेला देख बोला हमला, नोंच डाला पूरा शरीर

MP: घटना मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के बेदिया थाना क्षेत्र के बकवा गांव की है जहां पांच साल की बच्ची 21 अक्टूबर को घर के लिए कुछ सामान लेने गई थी। रास्ते में कुछ आवारा कुत्तों ने उसपर हमला कर दिया

Published

नई दिल्ली। पहले पिटबुल और अब आवारा कुत्तों का खौफ देशभर में बढ़ता जा रहा है। बीते कुछ दिन पहने ही नोएडा में 7 महीने के बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोचकर मार डाला था, अब मध्यप्रदेश में भी मासूम की जान आवारा कुत्तों ने ले ली। 5 साल की बच्ची को आवारा कुत्तों ने काट लिया था जिसके बाद इलाज के लिए बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान बच्ची की जान चली गई। बताया जा रहा है कि कुत्तों ने बच्ची को नोंचकर बुरी तरीके से घायल कर दिया था।

दुकान से सामान खरीदने गई थी बच्ची

घटना मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के बेदिया थाना क्षेत्र के बकवा गांव की है जहां पांच साल की बच्ची 21 अक्टूबर को घर के लिए कुछ सामान लेने गई थी। रास्ते में कुछ आवारा कुत्तों ने उसपर हमला कर दिया। बच्ची ने अपनी जान बचाने के लिए चिल्लाना शुरू किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। कुत्तों ने बच्ची को नोंच-नोंचकर अधमरा कर दिया था। आनन- फानन में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बच्ची के शरीर पर काफी बड़े और गहरे जख्म थे और शरीर से काफी खून भी बह चुका था। जिसकी वजह से बच्ची की जान नहीं बच पाई।

नोएडा में हुआ था ऐसा ही हादसा

बच्ची के माता-पिता मजदूरी का काम कर घर का खर्च चलाते हैं और जिस वक्त ये घटना हुई तो माता-पिता दोनों काम पर थे। ये पहला मौका नहीं है जब आवारा कुत्तों के हमले से किसी बच्ची की जान गई हो, इससे पहले नोएडा सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में कुत्ते के हमले से 7 महीने की मासूम की जान चली गई। घटना 18 अक्टूबर की है जहां सड़क निर्माण करने आए मजदूर की 7 महीने की मासूम पर आवारा कुत्तों ने हमला बोल दिया।कुत्तों ने बच्ची के कई शरीर के अंगों को नोंच डाला। जिसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन बच्ची की मौत हो गई।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement