AAP विधायक नरेश यादव पर जानलेवा हमला, एक कार्यकर्ता की मौत

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को बड़ी जीत मिली है। इसी बीच महरौली विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात हमला हुआ, जिसमें एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है, जबकि एक शख्स घायल हुआ है।

Written by: February 12, 2020 8:58 am

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को बड़ी जीत मिली है। इसी बीच महरौली विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात हमला हुआ, जिसमें एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है, जबकि एक शख्स घायल हुआ है। बता दें कि मंगलवार रात 10:30 बजे महरौली विधानसभा से विजयी हुए विधायक नरेश यादव अपने समर्थकों के साथ ओपन जीप में सवार काफिले में किशनगंढ गांव के मंदिर से दर्शन कर के लौट रहे थे। इस दौरान दो हमलावरों ने नरेश यादव की गाड़ी पर हमला कर दिया।

AAP MLA Naresh Yadav

हमले के बाद आप विधायक नरेश यादव ने कहा, “यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे नहीं मालूम कि हमले की वजह क्या थी, लेकिन यह बेहद अचानक हुआ। करीब 4 राउंड गोलियां चलाई गईं। मेरी गाड़ी पर हमला किया गया। मुझे यकीन है कि अगर पुलिस ठीक तरह से जांच करेगी, तो हमलावर को पहचाना जा सकता है।”

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के किशनगढ़ फोर्टिज चौक के पास से आम आदमी के विधायक नरेश यादव का काफिला गुजर रहा था। उसी वक्त कुछ हमलावरों ने काफिले में मौजूद दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक अन्य घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से 6-7 गोली के खाली खोखे मिले हैं। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।