Connect with us

देश

Chandigarh University MMS: सेना के जिस जवान को भेजा जाता था लड़कियों के नहाने का वीडियो, अब पुलिस ने उसे धर दबोचा

इस बात की खबर जैसे ही छात्राओं को हुई थी, तो उन्होंने मामले की यूनिवर्सिटी प्रशासन से शिकायत की, लेकिन कथित तौर पर यूनिवर्सिटी ने मामले को दबाने का प्रयास किया था, जिसके बाद छात्राओं ने सड़कों पर उतर कर आपने लिए इंसाफ की मांग कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

Published

on

नई दिल्ली। चंडीगढ़ एमएमएस कांड में पंजाब पुलिस ने मुख्य आरोपी व सेना के जवान संजीव सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब संजीव को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी। लेकिन उससे पहले उसकी ट्राजिंट रिमांड की मांग की जाएगी। बता दें कि संजीव ही इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी है। दरअसल, मामले में गिरफ्तार की गई आरोपी छात्रा शिमला में रह रहे अपने जिस बॉयफ्रेंड को लड़कियों की नहाती हुई वीडियो भेजती थी, उसका वही बॉयफ्रेंड कथित रूप से उस वीडियो को सेना के जवान को भेज देता था। पुलिस पूछताछ के दौरान गिरफ्तार हुई आरोपी छात्रा के बॉयफ्रेंड ने खुद कुबूल किया है कि वो वीडियो सेना के जवान को भेज देता था, जिसे वो वायरल करने की धमकी देकर और वीडियो बनाने का दबाव बनाता था। बता दें कि पुलिस पूछताछ में हुए खुलासे के बाद सेना का जवान भी पुलिस की गिरफ्त में आया है।

Chandigarh University MMS Case Army Personnel Blackmailing Accused Girl For  Videos Of Students Punjab Police | चंडीगढ़ MMS कांड में बड़ा खुलासा, आरोपी  लड़की को सेना का जवान कर रहा था ब्लैकमेल

ध्यान रहे कि आरोपी छात्रा अपने हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों के वीडियो बनाकर अपने बॉयफ्रेंड को भेजती थी। इस बात की खबर जैसे ही छात्राओं को हुई थी, तो उन्होंने मामले की यूनिवर्सिटी प्रशासन से शिकायत की, लेकिन कथित तौर पर यूनिवर्सिटी ने मामले को दबाने का प्रयास किया था, जिसके बाद छात्राओं ने सड़कों पर उतर कर अपने लिए इंसाफ की मांग कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। उधर, पंजाब पुलिस ने मामले में सख्त कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पंजाब डीजीपी ने मामले में गहन जांच करने के लिए एसआईटी गठन की है। उधर, स्थिति की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए यूनिवर्सिटी को 24 सितंबर के लिए बंद कर दिया गया था।

अब आगामी रविवार को यूनिवर्सिटी बंद रहेगी। सोमवार को यूनिवर्सिटी खुलेगी। बहरहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। अब आगामी दिनों में इस पूरे मामले में क्या कुछ सच्चाई निकलकर सामने आती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए । न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Advertisement
Advertisement