Connect with us

देश

Acharya Pramod Krishanam: ‘हर घर तिरंगा अभियान’ को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने RSS के बारे में कही ऐसी बात, भड़के लोगों ने लगा दी क्लास

Acharya Pramod Krishanam: अब कंग्रेस के प्रवक्ता आचार्य प्रमोद कृष्णण को ही देख लीजिए। उन्होंने अपनी राजनीति चमकने के लिए हर घर तिरंगा अभियान को लेकर आरएसएस पर हमला बोला है, लेकिन सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने उनको ही निशाने पर ले लिया। दरअसल, उन्होंने आरएसएस के ट्विटर हैंडल पर तिरंगा की तस्वीर नहीं लगाने पर संगठन पर निशाना साधा था।

Published

on

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर मोदी सरकार के आह्वान पर हर घर तिरंगा अभियान को नई उड़ान दी जा रही है। इस मौके पर सभी से इसमें हिस्सा लेने की अपील की जा रही है। लोग इस अभियान को सफल बनाने की दिशा में इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हुए नजर आ रहे हैं। सभी लोगों से अपने घर पर तिरंगा फहराने की अपील की जा रही है। वाट्सएप डीपी पर तिरंगा की तस्वीर लगाने की अपील की जा रही है और लोग इस अपील का अनुसरण करते हुए भी नजर आ रहे हैं, लेकिन राजनीतिक हलकों में भी इसे लेकर चर्चा देखने को मिल रही है। सोचकर ही हैरानी हो रही है कि भला हर घर तिरंगा अभियान को लेकर भी राजनेता राजनीति करेंगे, लेकिन सच्चाई यह है कि इस अभियान को लेकर भी राजनेता अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने से बाज नहीं आ रहे हैं।कांग्रेस में बैठीं कुछ अतृप्त आत्माएं पार्टी की दुश्मन: प्रमोद कृष्णम् | Acharya Pramod; Acharya Pramod Krishnam On Congress Party Leaders - Dainik Bhaskar

अब कंग्रेस के प्रवक्ता आचार्य प्रमोद कृष्णम को ही देख लीजिए। उन्होंने अपनी राजनीति चमकने के लिए हर घर तिरंगा अभियान को लेकर आरएसएस पर हमला बोला है, लेकिन सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने उनको ही निशाने पर ले लिया। दरअसल, उन्होंने आरएसएस के ट्विटर हैंडल पर तिरंगा की तस्वीर नहीं लगाने पर संगठन पर निशाना साधा था, जबकि आरएसएस के ट्विटर हैंडल पर पहले से ही तिरंगा की तस्वीर लगाई जा चुकी थी, बल्कि सच्चाई तो यह है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपने ट्विटर हैंडल पर ही तिरंगा वाली डीपी नहीं लगाई थी, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर निशाने पर लिया जाने लगा। आइए, आपको दिखाते हैं कि कैसे लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा डाली।

यहां देखिए लोगों की प्रतिक्रिया 

 

 

उधर, अगर आचार्य प्रमोद कृष्णम के सियासी व्यक्तित्व की बात करें, तो वे किसी ना किसी मसले को लेकर सियासी गलियारों में सुर्खियों के सैलाब में सराबोर ही रहते है। इतना ही नहीं, आप उनकी बेबाकी अंदाजा महज इसी से लगा सकते हैं कि कई मौकों पर वे अपनी पार्टी को सवालों के घेरे में घेर चुके हैं। अब ऐसे में बतौर पाठक आपका इस पूरे मसले पर क्या कुछ कहना है। आप हमें कमेंट कर बताना बिल्कुल भी मत भूलिएगा।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement