Connect with us

देश

J&K: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में एक्टर अंबरीन भट की हत्या, लश्कर आतंकियों की तलाश जारी

अंबरीन की हत्या पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने दुख जताया है। अंबरीन नामचीन एक्टर थीं। वो टीवी शोज में एक्टिंग करती थीं। उनकी हत्या आतंकियों ने किस वजह से की, इसका पता नहीं है। पहले उन्हें धमकी दिए जाने की भी कोई बात सामने नहीं आई थी।

Published

on

kashmiri actor ambreen bhat

बडगाम। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने अब टीवी एक्टर अंबरीन भट की हत्या कर दी। बडगाम जिले के चादूरा में अंबरीन भट के घर पर बीती शाम आतंकियों ने पहुंचकर फायरिंग की। इसमें अंबरीन को कई गोलियां लगीं। गोली लगने से उनका भतीजा भी घायल हुआ। अंबरीन को गंभीर रूप से घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक हत्या लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने की है। तीन आतंकवादियों की तलाश की जा रही है। सुरक्षाबल इलाके को घेरकर तलाशी ले रहे हैं। पुलिस ने कहा कि इस घटना के दोषियों को हर हाल में मार गिराया जाएगा।

अंबरीन की हत्या पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने दुख जताया है। अंबरीन नामचीन एक्टर थीं। वो टीवी शोज में एक्टिंग करती थीं। उनकी हत्या आतंकियों ने किस वजह से की, इसका पता नहीं है। पहले उन्हें धमकी दिए जाने की भी कोई बात सामने नहीं आई थी। जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ महीनों से एक बार फिर पाकिस्तान परस्त आतंकियों ने हमले तेज किए हैं। कई लोगों की जान आतंकी अब तक ले चुके हैं। सुरक्षा चाक चौबंद किए जाने के बाद भी घटनाएं लगातार हो रही हैं। वहीं, सुरक्षाबलों की तरफ से भी एनकाउंटर में आतंकियों का सफाया तेजी से किया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर में मई के महीने में ही अब तक कई हमले हो चुके हैं। बीते मंगलवार को आतंकियों ने श्रीनगर के सौरा में एक पुलिस कॉन्सटेबल सैफुल्ला कादरी की हत्या कर दी थी। हमले में उनकी 7 साल की बेटी को भी गोली लगी थी। 13 मई को आतंकियों ने पुलवामा में पुलिस कॉन्सटेबल रियाज अहमद की उनके घर में घुसकर हत्या की थी। जबकि, 12 मई को बडगाम में ही सरकारी दफ्तर में घुसकर आतंकियों ने राहुल भट नाम के कर्मचारी की जान ले ली थी। राहुल की हत्या के बाद कश्मीरी पंडितों ने जगह-जगह जोरदार प्रदर्शन भी किए थे।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement