Connect with us

देश

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड मामले के आरोपी आफताब ने कबूला सच, बताया क्यों की हत्या

Shraddha Murder Case: इस मामले में आरोपी आफताब ने कोर्ट में सच कबूल कर लिया है। आपको बता दें, इस मामले को लेकर हर नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे थे। आज आरोपी आफताब ने जज के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है और बताया है कि क्यों उसने श्रद्धा को मौत के घाट उतारा।

Published

Shraddha Murder Case

नई दिल्ली। श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड मामले (Shraddha Murder Case: ) में बड़ा अपडेट सामने आया है। इस मामले में आरोपी आफताब ने कोर्ट में सच कबूल कर लिया है। आपको बता दें, इस मामले को लेकर हर नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे थे। आज आरोपी आफताब ने जज के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है और बताया है कि क्यों उसने श्रद्धा को मौत के घाट उतारा।

Shraddha Murder Case.

बता दें, श्रद्धा और आफताब दोनों साथ में लिव इन में रह रहे थे। श्रद्धा के परिवार वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था इसी वजह से कई साल पहले ही वो अपना घर छोड़कर आ गई थी। इसके बाद से ही दोनों दिल्ली के महरौली इलाके में रह रहे थे। बताया गया था कि दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। दोनों के अक्सर लड़ाई-झगड़े हुआ करते थे। इसी वजह से आफताब ने श्रद्धा को मौत की नींद सुला दिया। आरोपी आफताब ने जेल जाने से बचने के लिए जो काम किया वो काफी खौफनाक था। उसने श्रद्धा के शरीर को छोटे-छोटे टुकड़ों में काट कर फ्रिज में रखा और धीरे-धीरे उन टुकड़ों को ठिकाने लगाता रहा।

shraddha and Aftab

घटना के 6 महीनों बाद इस मामले का खुलासा हुआ और पुलिस ने श्रद्धा के लिव इन बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ कर रही है लेकिन आरोपी सच नहीं बता रहा था। अब इस मामले में आरोपी ने कोर्ट में अपना आरोप स्वीकार कर लिया है। आरोपी आफताब ने बताया है कि गुस्से में आकर उसने श्रद्धा को मौत के घाट उतारा था।

श्रद्धा की हत्या के बाद किया गांजे का सेवन

इस मामले में एक बड़ा खुलासा भी हुआ था। बताया गया कि आरोपी ने हत्याकांड के बाद जब वो श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने जा रहा था तो इससे पहले उसने गांजे का नशा किया था। आरोपी से पूछताछ में ये भी बात सामने आई की जब उसका नशा उतरता तो वो फिर से नशा करने लगता। बताया गया कि वो आरोपी लगातार नशा नहीं करता था लेकिन उसे इसकी तलब होती थी। पूरे मामले की बात करें तो अब तक इस मामले में पुलिस आरोपी की बताई जगहों से कई हड्डियां बरामद कर चुकी है। पुलिस श्रद्धा के सिर की तलाश में है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement