Connect with us

देश

Maharashtra: सीएम बनने के बाद एकनाथ शिंदे के ट्विटर अकाउंट की ये प्रोफाइल फोटो उद्धव ठाकरे की नींद उड़ा रही होगी

Maharashtra: राज्य के मुख्यमंत्री बनने के बाद शिंदे का इस तस्वीर को ट्विटर प्रोफाइल बनाना एक तरह से शिवसैनिकों को संदेश देने वाला माना जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि शिंदे इस तस्वीर के जरिए शिवसैनिकों को ये समझाना चाहते हैं कि वो बालासाहेब का बहुत सम्मान करते हैं और एक सच्चे शिवसैनिक हैं।

Published

eknath shinde

मुंबई। महाराष्ट्र में 20 जून से चली आ रही सियासी उठापठक पर आखिरकार विराम लग ही गया। गुरुवार को एकनाथ संभाजी शिंदे ने जहां प्रदेश के 20वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। तो वहीं, देवेंद्र फडणवीस उपमुख्यमंत्री बने। राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शपथ दिलाई। एकनाथ शिंदे के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद पर विराजमान होने के साथ ही 31 महीने पुरानी उद्धव सरकार गिर गई। महाराष्ट्र (Maharashtra) में नए सीएम के रूप में शपथ के बाद से ही एकनाथ शिंदे को लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई लोगों ने एकनाथ शिंदे को सीएम और देवेंद्र फडणवीस को डिप्टी सीएम बनने पर बधाई दी।

गुरुवार को शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde Maharashtra CM) के राज्य के मुख्यमंत्री पद शपथ लेने की शुरुआत बालासाहेब ठाकरे के जयकारे से की। इतना ही नहीं शपथ लेते ही एकनाथ शिंदे ने माइक्रो ब्लॉगिंग ट्विटर अकाउंट पर भी बड़ा बदलाव किया। शिंदे ने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो बदल दी। एकनाथ शिंदे ने जो तस्वीर प्रोफाइल पर लगाई है उसमें वो बालासाहेब ठाकरे के ‘चरणों में बैठे’ दिखाई दे रहे हैं। ध्यान हो कि इससे पहले एकनाथ शिंदे के ट्विटर प्रोफाइल पर उनकी खुद की तस्वीर लगी हुई थी।

Eknath Shinde

बालासाहेब ठाकरे संग नजर आए एकनाथ शिंदे

एकनाथ शिंदे ने ट्विटर अकाउंट पर जो प्रोफाइल फोटो लगाई है उसमें देखा जा सकता है कि बालासाहेब ठाकरे भगवा कपड़े पहने हुए एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। वहीं, एकनाथ शिंदे बालासाहेब ठाकरे के पास जमीन पर घुटनों के बल बैठकर कुछ बातचीत करते हुए नजर रहे हैं। बातचीत के दौरान एकनाथ शिंदे का हाथ बालासाहेब ठाकरे की कुर्सी के एक हत्थे पर दिखाई दे रहा है।

uddhav thakre

राज्य के मुख्यमंत्री बनने के बाद शिंदे का इस तस्वीर को ट्विटर प्रोफाइल बनाना एक तरह से शिवसैनिकों को संदेश देने वाला माना जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि शिंदे इस तस्वीर के जरिए शिवसैनिकों को ये समझाना चाहते हैं कि वो बालासाहेब का बहुत सम्मान करते हैं और एक सच्चे शिवसैनिक हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement