अहमद पटेल के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, ट्वीट कर लिखा ये मैसेज

Ahmed Patel passes away: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बेहद करीबी माने जाने वाले अहमद पटेल (Congress leader Ahmed Pate) का निधन हो गया है। इसकी जानकारी उनके बेटे फैजल पटेल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अहमद पटेल के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला समेत कई नेताओं ने शोक जताया है।

Avatar Written by: November 25, 2020 9:45 am
Narendra Modi and Ahmed Patel

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बेहद करीबी माने जाने वाले अहमद पटेल (Congress leader Ahmed Pate) का निधन हो गया है। इसकी जानकारी उनके बेटे फैजल पटेल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अहमद पटेल के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला समेत कई नेताओं ने शोक जताया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अहमद पटेल के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि, यह जानने के लिए परेशान कि दिग्गज कांग्रेस नेता अहमद पटेल अब नहीं रहे। एक चतुर सांसद, श्री पटेल ने एक रणनीतिकार और एक बड़े नेता के आकर्षण के कौशल को जोड़ा। उनकी महत्वाकांक्षा ने उन्हें पार्टी लाइनों के दौरान जीत दिलाई। उसके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि अहमद पटेल जी के निधन से दुखी। उन्होंने सार्वजनिक जीवन में कई साल बिताए और समाज की सेवा की। अपने तेज दिमाग के लिए जानी जाने वाले, कांग्रेस पार्टी को मज़बूत करने में उनकी भूमिका हमेशा याद की जाएगी। उनके बेटे फैसल से बात की और संवेदना व्यक्त की। अहमद भाई की आत्मा को शांति मिले।

वरिष्ठ राजनीतिज्ञ व राज्यसभा सांसद श्री अहमद पटेल जी का निधन दुखद है।वे सभी से मधुर संबंध रखने वाले ऐसे व्यक्तित्व थे,जिनकी सभी दलों के नेताओं से सद्भावना थी।उनके निधन से जो शून्य उत्पन्न हुआ है उसकी पूर्ति असम्भव है। मेरी संवेदनाएं सभी परिजनों के साथ हैं।

भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने ट्वीट कर लिखा कि दिग्गज कांग्रेस नेता अहमद पटेल जी के निधन के बारे में सुनकर गहरी पीड़ा हुई। मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों के लिए शक्ति की प्रार्थना करता हूं।