Connect with us

देश

Video: लोगों ने क्यों पीटीं तालियां, जब गृह मंत्री अमित शाह बोले- मस्जिद में कुछ…

Baramulla Rally: वहीं भाषण दोबारा शुरू करते ही अमित शाह बोलते है कि मुझे एक चिट्ठी मिली अभी मस्जिद में की समय हुआ प्रार्थना का। वो लोगों से पूछते है कि अब समाप्त हो गया है क्या मैं फिर से बोलना शुरू करू। जनता की इजाजत के बाद वो फिर से अपना भाषण शुरू करते है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) तीन दिन के जम्मू-कश्मीर दौरे पर है। आज अमित शाह के घाटी के दौरे का आखिर दिन हैं। बुधवार को अमित शाह ने बारामूला में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पार्टियों को जमकर खरी खोटी सुनाई। अमित शाह के बारामूला रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल जब अमित शाह रैली को संबोधित कर रहे होते है, तो बीच में उन्हें मस्जिद से अजान की आवाज सुनाई देती है। गृह मंत्री अमित शाह मंच से ही पूछते है कि क्या मस्जिद में कुछ चल रहा है। जिसके बाद मंच बैठे नेता बताते है कि अजान चल रही है। इसके बाद अमित शाह अपना भाषण कुछ देर के लिए रोक देते है। जब अजान खत्म हो जाती है तो वो पूछते है कि हो गया क्या। जिसके बाद रैली में पहुंची लोगों की भीड़ जोर-जोर से तालियां और सीटियां बजाने लगती है। इस दौरान अमित शाह जिंदाबाद के नारे भी लगाते है।

वहीं भाषण दोबारा शुरू करते ही अमित शाह बोलते है कि मुझे एक चिट्ठी मिली अभी मस्जिद में की समय हुआ प्रार्थना का। वो लोगों से पूछते है कि अब समाप्त हो गया है क्या मैं फिर से बोलना शुरू करू। जनता की इजाजत के बाद वो फिर से अपना भाषण शुरू करते है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि अमित शाह को सुनने के लिए भारी तदाद में लोगों की भीड़ उमड़ी है।

यहां देखिए वीडियो-

गृह मंत्री अमित शाह के संबोधन के लिए लगा बुलेटप्रूफ पोडियम हटा-

इससे पहले अमित शाह की सुरक्षा को देखते हुए बुलेटप्रूफ पोडियम लगाया गया है। लेकिन जब गृह मंत्री को इसकी जानकारी मिली तो  उन्होंने अपने संबोधन से पहले ही बुलेटप्रूफ पोडियम को हटवा दिया। अमित शाह कश्मीर की आवाम से सीधा संवाद करना चाहते है। हालांकि ये पहली मर्तबा नहीं है जब उन्होंने अपने मंच से बुलेटप्रूफ पोडियम को हटाया हो।

Advertisement
Advertisement
Advertisement