Connect with us

देश

Amit Shah: गुजरात चुनाव से पहले अमित शाह का बड़ा बयान, एंटी रेडिकलाइजेशन सेल को लेकर कही ये बात

Amit Shah: इसके अलावा पीटीआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को जमकर हमला बोला है। केजरीवाल की पार्टी को चुनाव में चुनौती के तौर पर देखने जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, गुजरात में आम आदमी पार्टी का शायद खाता भी ना खुले। सफल कैंडिडेट की सूची में केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप का नाम ही ना हो।

Published

amit shah

नई दिल्ली। गुजरात में गुरुवार को पहले चरण के लिए वोटिंग होनी है। एक दिसंबर को पहले फेज में 89 विधानसभा सीटों में मतदान होने हैं। दूसरे चरण के लिए 93 सीटों के लिए 5 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। जबकि चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को सामने आएंगे। वहीं गुजरात चुनाव से ठीक एक दिन पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एंटी रेडिकलाइजेशन सेल (Anti Radicalisation Cell) बनाने को लेकर बड़ी बात कही है। अमित शाह ने गुजरात में भाजपा सरकार की तरफ से एंटी रेडिकलाइजेशन सेल बनाने को एक अच्छी पहल बताया है। पीटीआई भाषा को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि दूसरे राज्य और केंद्र भी एंटी रेडिकलाइजेशन सेल बनाने पर विचार कर सकते है। उन्होंने ये भी कहा कि कट्टरपंथ को गुजरात में ही नहीं पूरे देश में रोका जाना चाहिए।

amit shah

अमित शाह ने कहा कट्टरपंथ किसी एक सांप्रदायिक तक सीमित नहीं है। लेकिन हम जानते है कि कौन सी ताकतें कट्टरपंथ को बढ़ावा दे रही है। बता दें कि गुजरात में भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में एंटी रेडिकलाइजेशन सेल बनाने का ऐलान किया है। इसके अलावा पीटीआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को जमकर हमला बोला है। केजरीवाल की पार्टी को चुनाव में चुनौती के तौर पर देखने जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, गुजरात में आम आदमी पार्टी का शायद खाता भी ना खुले। सफल कैंडिडेट की सूची में केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप का नाम ही ना हो।

Amit Shah

अमित शाह ने गुजरात में कांग्रेस से मिल रही चुनौती को लेकर कहा कि, कांग्रेस मुख्य विपक्षी दल है, मगर कांग्रेस खुद पूरे देश में संकट के दौर से गुजर रही है, जिसका सीधा असर गुजरात चुनाव में भी नजर आ रहा है। गृह मंत्री शाह ने कहा कि, राज्य में भाजपा की अभूतपूर्व जीत हासिल करेगी। लोगों  को पीएम मोदी और भाजपा पर पूर्ण भरोसा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement