दिल्ली : जामिया गोली कांड के बाद अमित शाह ने दिया बड़ा आदेश

दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक मार्च के दौरान एक युवक द्वारा गोली चलाने की घटना के बाद देश के गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है।

Avatar Written by: January 30, 2020 6:12 pm

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध में दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक मार्च के दौरान एक युवक द्वारा गोली चलाने की घटना के बाद देश के गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है।

Jamia Firing

अमित शाह ने कहा है कि इस तरह की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने इस मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से बात की और कहा कि, ऐसी घटनाओं पर सख्ती से निपटा जाए, ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। अमित शाह ने कहा कि, दोषी को बख्शा नहीं जाएगा, कड़ी कार्रवाई होगी।

amit shah

अमित शाह ने क्या कहा-

“जामिया क्षेत्र में फायरिंग की घटना पर आज मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है, कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। केंद्र सरकार ऐसी किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं करेगी, इसे गंभीरता से लिया जाएगा और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।”

Amit shah jamia tweet

आपको बता दें कि युवक के गोली चलाने से एक छात्र घायल हो गया है। जिसका नाम शादाब है। जो जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी में मास कम्युनिकेशन का छात्र है। गौरतलब है कि पुलिस की जांच में पता चला है कि हमलावर नाबालिग है।

Jamia Firing

मिली जानकारी के मुताबिक, वहां तैनात दिल्ली पुलिस से वह शख्स केवल 10 मीटर की दूरी पर खड़ा था और गोली चला दी। फिलहाल पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और इस बात की जानकारी कर रही है कि वह प्रदर्शन के दौरान हथियार लेकर क्यों आया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost