West Bengal: अमित शाह के मिशन बंगाल का दूसरा दिन, दक्षिणेश्वर मंदिर में की पूजा, ममता सरकार पर बोला हमला

Amit Shah in West Bengal: केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिग्गज नेता अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) के पश्चिम बंगाल (West Bengal) दौरे का आज दूसरा दिन है। शुक्रवार सुबह अमित शाह ने दक्षिणेश्वर काली मंदिर (Dakshineswar Kali Temple) में पूजा की।

Avatar Written by: November 6, 2020 11:36 am
Home Minister Amit Shah

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिग्गज नेता अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) के पश्चिम बंगाल (West Bengal) दौरे का आज दूसरा दिन है। शुक्रवार सुबह अमित शाह ने दक्षिणेश्वर काली मंदिर (Dakshineswar Kali Temple) में पूजा की। दक्षिणेश्वर मंदिर में दर्शन के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह ठाकुर रामकृष्ण और विवेकानंद की जमीन है, लेकिन दुर्भाग्य से इस जमीन को तुष्टिकरण की राजनीति से कलंकित किया जा रहा है। मैंने मोदी जी के नेतृत्व में बंगाल की भलाई के लिए मां काली से प्रार्थना की।

इसके बाद वह दोपहर तक बंगाल इकाई के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे। फिर अमित शाह आज कोलकाता में मतुआ समुदाय के पार्टी कार्यकर्ता के घर पर खाना खाएंगे। मतुआ समुदाय के लोग बांग्लादेश से शरणार्थी बनकर पश्चिम बंगाल आए थे। बंगाल में इस समुदाय की आबादी 70 लाख से ज्यादा है।

Amit Shah

इससे पहले गुरुवार को अमित शाह ने भगवान बिरसा मुंडा को पुष्पांजलि अर्पित करके अपने बंगाल दौरे की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बांकुरा में आदिवासी कार्यकर्ता के घर खाना खाया और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी। इस दौरान उन्होंने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राज्य में दो-तिहाई मतों से भाजपा की सरकार बनने का दावा किया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost