Connect with us

देश

Rahul Gandhi:विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत को जोड़ने निकले हैं राहुल बाबा, कांग्रेस की पदयात्रा पर अमित शाह का तंज

दरअसल,अमित शाह ने जयपुर में जनसभा को संबोधित करने के क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 41 हजार रुपए वाले टी शर्ट का जिक्र कर कहा कि अभी राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं। मैं उनको और कांग्रेसियों को उनके संसद के भाषण का एक वाक्य याद कराता हूं कि भारत राष्ट्र है ही नहीं।

Published

नई दिल्ली। राहुल गांधी किसी ना किसी मसले को लेकर सुर्खियों के सैलाब में सराबोर ही रहते हैं। कभी अपने बयान को लेकर तो कभी अंदाज को लेकर, तो कभी अपने रवैये को लेकर। लेकिन, इस बार उनके चर्चा में आने की वजह ना ही उनका बयान, ना ही उनका कोई रवैया और ना ही उनका कोई अंदाज है, बल्कि इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनका टीशर्ट है। जी हां…आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने टीशर्ट को लेकर सुर्खियों के सैलाब में सराबोर हो चुके हैं।

Maharashtra muddle: Did Amit Shah make it? - Telegraph India

दरअसल, बीते दिनों भारत जोड़ो अभियान की अगुवाई करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने टी शर्ट को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, बीजेपी दावा है कि राहुल गांधी 41,257 रुपए की टीशर्ट पहनकर भारत जोड़ो मुहिम की अगुवाई कर रहे थे, जिस पर बीजेपी ने तंज भी कंसा कि अब हजारों रुपए की टी शर्ट पहने वाले लोग भला भारत को कैसे जोड़ेंगे। उधर, बीजेपी के इस वार पर कांग्रेस ने भी पलटवार करते हुए कहा कि बात अगर राहुल गांधी के टी शर्ट पर आई है, तो बीजेपी इस बात का भी ध्यान रखें कि फिर मुद्दा पीएम मोदी के 10 लाख रुपए के शूट का भी उठेगा। बहरहाल, इस पूरे ही मसले को लेकर बीते शुक्रवार को सोशल मीडिया पर बहस भी देखने को मिली थी। अब इस इस पूरे मसले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नाम भी सामने आया है। आइए, आगे आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा है।

दरअसल,अमित शाह ने जयपुर में जनसभा को संबोधित करने के क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 41 हजार रुपए वाले टी शर्ट का जिक्र कर कहा कि अभी राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं। मैं उनको और कांग्रेसियों को उनके संसद के भाषण का एक वाक्य याद कराता हूं कि भारत राष्ट्र है ही नहीं। अरे राहुल बाबा किस किताब में पढ़े हो। ध्यान रहे कि राहुल गांधी ने burberry कंपनी की टी-शर्ट पहनी थी, जो कि एक विदेशी कंपनी है। इससे पहले भी बीजेपी के कई नेता राहुल गांधी के टी शर्ट को लेकर उन्हें आड़े हाथों ले चुके हैं। अब ऐसे में यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए आप पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement