Connect with us

देश

Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी मुद्दे पर हिंदुओं का मखौल उड़ाना एंकर नगमा शेख को पड़ा भारी, कंपनी ने नौकरी से निकाला

Gyanvapi Masjid Case: एंकर नगमा शेख के इस पोस्ट के बाद दीपक शर्मा ने इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर उठाया। साथ ही उन्होंने लखनऊ पुलिस, यूपी पुलिस और यूपी डीजीपी को टैग किया और महिला के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की।

Published

on

नई दिल्ली। वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) में सर्वे पूरा होने के बाद से ही विवाद और गर्माता जा रहा है। जब से वजूखाने में हिंदू पक्ष ने शिवलिंग होने का दावा किया है। उसके बाद से कट्टरपंथी सोशल मीडिया के जरिए अपना जहर उगल रहे है। इतना ही नहीं सर्वे में शिवलिंग होने के दावे के बाद से अनाप-शनाप बातें भी लिख रहे हैं। एक तरफ जहां विपक्ष दलों के नेता इस मसले पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने में लगे हुए है। वहीं कुछ कट्टरपंथी ज्ञानवापी में शिवलिंग होने के दावा को पचा नहीं पा रहे है। इसी क्रम में News1India की एंकर नगमा शेख के ज्ञानवापी मसले पर अपने विचार रखते हुए सोशल मीडिया के जरिए जहर उगला है।

दरअसल नगमा शेख ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसमें एंकर ने हिंदुओं का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि, अगर वजूखाने में उन्हें ‘बाबा (शिवलिंग)’ मिल गए हैं तो फिर वो लोग उन्हें पैखाने में भी खोजें। उनके इस पोस्ट के बाद अब सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। हालांकि ज्ञानवापी मुद्दे पर हिंदुओं का मखौल उड़ाना नगमा शेख को महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर नगमा शेख का पोस्ट वायरल होने के बाद न्यूज1इंडिया ने एक्शन लेते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की है। विवाद बढ़ने पर चैनल से नगमा शेख को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया। न्यूज1 इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से इसकी जानकारी दी। न्यूज1इंडिया ने ट्वीट कर लिखा, नगमा शेखा न्यूज1इंडिया से कोई संबंध नहीं है। यह उनका व्यक्तिगत विचार है, संस्थान इसकी घोर निंदा करता है। अगले ट्वीट में लिखा, चैनल प्रबंधन ने नगमा शेख के निंदनीय पोस्ट का तुरंत संज्ञाम लेते हुए आवश्यक कार्रवाई की और उनको तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है।

वहीं एंकर नगमा शेख के इस पोस्ट के बाद दीपक शर्मा ने इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर उठाया। साथ ही उन्होंने लखनऊ पुलिस, यूपी पुलिस और यूपी डीजीपी को टैग किया और महिला के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की।

मिली जानकारी के अनुसार, जब मैनेजमेंट ने नगमा से पूछा कि आखिर उन्होंने मीडियाकर्मी होने के बावजूद इतना घटिया पोस्ट क्यों किया तो उसने फौरन इसका इल्जाम अपने छोटे भाई पर डाल दिया और कहा कि वो पोस्ट को डिलीट कर चुकी हैं।

 कौन है नगमा शेख

बता दें कि नगमा शेख लखनऊ की रहने वाली हैं और उन्होंने मुस्लिम गर्ल्स डिग्री कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। उन्होंने News1India से पहले APN News, Hindi Khabar और K News जैसे चैनलों में काम किया है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement