कोरोना का कहर, इंदौर में एक और डॉक्टर की हुई मौत

मध्य प्रदेश के इंदौर में लगातार दूसरे दिन एक और चिकित्सक की कोरोना वायरस की महामारी के चलते मौत हेा गई है। इस तरह इंदौर में मौत का आंकड़ा 24 हो गया है।

Written by: April 10, 2020 6:45 pm

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में लगातार दूसरे दिन एक और चिकित्सक की कोरोना वायरस की महामारी के चलते मौत हेा गई है। इस तरह इंदौर में मौत का आंकड़ा 24 हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने चिकित्सक की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आयुर्वेदिक चिकित्सक को अरविंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी आज मौत हो गई। दो दिन पहले उनमें कोरोना के लक्षण मिल थे। इससे पहले गुरुवार को भी एक चिकित्सक की मौत हुई थी। इस तरह इंदौर में यह दूसरे चिकित्सक की मौत है। अब इंदौर में मौत का आंकड़ा 24 पर पहुंच गया है।

चिकित्सक की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा, “इंदौर में कोरोना से जंग लड़ते हुए आज एक और चिकित्सक ड़ा ओमप्रकाश चौहान की दु:खद मृत्यु की जानकारी मिली। ऐसे कर्मवीर योद्धा को भी नमन।

Kamalnath Government

परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान प्रदान करे। हम सब मिलकर उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करे।”