Connect with us

देश

Sultanpur News: इधर घर से आया फोन बुलडोजर आ गया, उधर इनामी बदमाश ने कोर्ट में कर दिया फौरन सरेंडर

Sultanpur News: खबरों के अनुसार, जौनपुर के सरपतहा थाना क्षेत्र के चौबहा गांव निवासी मनीष तिवारी पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। उस पर लूटपाट समेत अन्य कई मामले दर्ज किए हैं। इसी क्रम में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट तृतीय कोर्ट ने 8 अप्रैल को बदमाश के घर की कुर्की के आदेश दिए थे।

Published

on

Sultanpur Bulldozer

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में योगी आदित्यनाथ की दोबारा सरकार बनने के बाद से पूरी तरह एक्शन मोड में नजर आ रही है। सीएम योगी की वापसी के बाद से अपराधी, गुंडे और माफियाओं के खिलाफ तबाड़तोड़ एक्शन कर रही है। यूपी सरकार के एक्शन से बदमाशों में इस कदर खौफ है कि खुद अपराधी तख्तियां लेकर पुलिस थानों में सरेंडर करने पहुंचे रहे है। वहीं बाबा का बुलडोजर भी लगातार अपराधी के खिलाफ चल रहा है। इसी बीच यूपी सुलतानपुर जिले में ऐसा मामला आया है, जहां बाबा के बुलडोजर से इनामी बदमाश इतना घबरा गए है कि वो खुद कोर्ट के सामने सरेंडर करने पहुंच गया। बताया जा रहा है कि, जैसे ही बदमाश को घर से फोन आया है कि पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंची है, तो 50 हजार के इनामी बदमाश मनीष तिवारी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। वहीं कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का निर्देश दिया है। इससे पहले बीते दिनों पूर्व उसके सगे भाई ने एसपी जौनपुर के सामने सरेंडर किया था।

खबरों के अनुसार, जौनपुर के सरपतहा थाना क्षेत्र के चौबहा गांव निवासी मनीष तिवारी पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। उस पर लूटपाट समेत अन्य कई मामले दर्ज किए हैं। इसी क्रम में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट तृतीय कोर्ट ने 8 अप्रैल को बदमाश के घर की कुर्की के आदेश दिए थे। इसके अनुसरण करते हुए एसपी सुलतानपुर विपिन मिश्र ने कड़ी  कार्रवाई का आदेश करौंदीकला थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह को दिया था।

बता दें कि इससे पहले भी योगी सरकार का बुलडोजर कई बदमाशों, आरोपियों के खिलाफ चल चुका है। बीते दिनों सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर यूपी सरकार का बुलडोजर चला था। इतना ही नहीं यूपी की तर्ज पर बाबा बुलडोजर अब मध्य प्रदेश में भी शिवराज सरकार लगातार बदमाशों के खिलाफ चला रही है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement