Connect with us

देश

Owaisi Again Slammed: अमित शाह के बयान पर ओवैसी ने दागे सवाल, सोशल मीडिया यूजर्स ने पलटकर ऐसे घेरा

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। वजह बना है उनका बयान। इस बार ओवैसी ने बयान में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को घेरने की कोशिश की, लेकिन खुद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए।

Published

amit shah and asaduddin owaisi

अहमदाबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। वजह बना है उनका बयान। दरअसल, शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात में एक चुनावी सभा में कहा था कि 2002 में दंगा करने वाले आपराधिक तत्वों को सबक सिखा दिया गया। जिसकी वजह से गुजरात में अब दंगा नहीं होता। अमित शाह ने ये आरोप भी लगाया था कि गुजरात में पहले आपराधिक तत्वों को कांग्रेस ने शह दे रखी थी। अमित शाह के इस बयान पर ही ओवैसी ने उनपर निशाना साधा था।

ओवैसी ने शाह के बयान पर कहा कि मैं गृहमंत्री को बताना चाहता हूं कि 2002 में आपने जो सबक सिखाया था, वो ये था कि बिलकीस के रेपिस्ट रिहा किए जाएंगे। अहसान जाफरी को मार दिया जाएगा। आपका कौन सा सबक हम याद करेंगे? ओवैसी ने आगे कहा कि याद रखना सबसे सत्ता छिन जाती है। सत्ता के नशे में गृहमंत्री कह रहे हैं कि उन्होंने सबक सिखाया। अमन उसी वक्त आएगा, जब मजलूमों को इंसाफ मिलेगा। सत्ता में आने के बाद लोग भूल जाते हैं। पूरे मुल्क में बदनामी हो गई। अमित शाह साहब, आपने क्या सबक सिखाया कि दिल्ली में सांप्रदायिक दंगे हुए?

Owaisi

जैसा कि हर बार होता है, इस बार भी ओवैसी के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए। उन्होंने ओवैसी की जमकर खिंचाई की। दंगों की याद दिलाई। तमाम और बातें भी यूजर्स ने कहीं। आप नीचे पढ़ सकते हैं कि यूजर्स ने असदुद्दीन ओवैसी को क्या कहा…

Advertisement
Advertisement
Advertisement