योगी सरकार का एक्शन जारी, अब प्रयागराज में गिराई जा रही अतीक अहमद की एक और बिल्डिंग

पूर्वांचल के बाहुबली कहे जाने वाले मुख्तार अंसारी(Mukhtar Ansari) और अतीक अहमद(Atiq Ahmed) जैसे लोगों के दिन इस योगी सरकार(Yogi Government) में बेहद बुरे चल रहे हैं।

Avatar Written by: September 7, 2020 3:35 pm
Atiq Ahmed

नई दिल्ली। योगी सरकार(Yogi Government) इन दिनों माफिया, अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही है। पूर्वांचल के बाहुबली कहे जाने वाले मुख्तार अंसारी(Mukhtar Ansari) और अतीक अहमद(Atiq Ahmed) जैसे लोगों के दिन इस सरकार में बेहद बुरे चल रहे हैं। पिछली सरकार में अच्छी खासी पकड़ के चलते ये सारे बाहुबली नेता खुलेआम अपनी मनमर्जी चलाते थे, लेकिन योगी सरकार में इनकी अब एक नहीं चल रही है।

Atiq Ahmed And Mukhtar Ansari

बता दें कि अवैध संपत्ति को लेकर योगी सरकार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इसी के चलते बाहुबली अतीक अहमद की अवैध संपत्ति के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई आज भी जारी है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम दल बल के साथ नवाब युसूफ रोड पहुंची है। यहां पर बिना नक्शे के अतीक अहमद की बिल्डिंग बनी है। इस बिल्डिंग में फूड रेस्टोरेंट का कारखाना चल रहा था। ध्वस्तीकरण करने से पहले सामान को हटाने की कार्रवाई की गई।

CM Yogi Adityanath

प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अफसर चार जेसीबी मशीनों से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करने पहुंचे। 500 वर्ग गज में नजूल की जमीन पर अवैध कारखाना चल रहा था। मौके पर पीडीए के जोनल अधिकारी, एसडीएम और पुलिस फोर्स मौजूद है. कैंट थाना,सिविल लाइन थाना और धूमनगंज थाने की फोर्स मौके पर तैनात है।

गौरतलब है कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने अतीक अहमद और उनके करीबियों की अवैध संपत्तियों को गिराना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में शनिवार को अतीक के करीबी रिश्तेदार इमरान के सिविल लाइंस इलाके में करोड़ों रुपये की नजूल की जमीन पर कब्जे वाली बिल्डिंग को जेसीबी से ध्वस्त किया गया।

atique ahmed

बता दें कि अतीक के साढ़ू इमरान के कब्जे वाली बिल्डिंग को जेसीबी से ध्वस्त किया गया। प्रशासनिक अधिकारियों की मानें तो भूमाफियाओं के खिलाफ इस तरह की और कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि यूपी के मऊ में मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण को प्रशासन ने ढहा दिया था। ग्रीनलैंड की ज़मीन पर बने अवैध स्लॉटर हाउस को प्रशासन ने गिरवा दिया।