Connect with us

देश

Video: गुजरात में AAP के ‘ड्रामे’ की खुली पोल, जिस ऑटो ड्राइवर के घर केजरीवाल ने किया था डिनर, वो निकाला BJP…

Gujarat: विक्रम दंतानी ने बताया ने केजरीवाल को अपने घर डिनर पर मर्जी से नहीं बुलाया था। यूनियन वालों को कहने पर दिल्ली सीएम को घर डिनर पर बुलाया था। बता दें कि इस साल के अंत में राज्य में विधानसभा के चुनाव होने हैं।

Published

on

नई दिल्ली। गुजरात में  दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के ड्रामे की पोल खुल गई है। आज अरविंद केजरीवाल को जोरदार झटका लगा है। दरअसल सीएम केजरीवाल गुजरात में जिस ऑटो वाले विक्रम दंतानी के घर खाना खाने पहुंचे थे। वो ऑटो चालक भारतीय जनता पार्टी का समर्थक निकाला। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में विक्रम दंतानी भी नजर आया। इतना ही नहीं उसने प्रधानमंत्री मोदी को अपना नेता बताया है। बता दें कि अरविंद केजरीवाल विक्रम दंतानी के घर ऑटो से खाना खाने पहुंचे थे। इतना ही नहीं केजरीवाल प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर गुजरात पुलिस से भिड़ भी गए थे। वो आज पीएम मोदी की रैली में पहुंचे और उनका समर्थक भी बताया।

विक्रम दंतानी ने बताया ने केजरीवाल को अपने घर डिनर पर मर्जी से नहीं बुलाया था। यूनियन वालों को कहने पर दिल्ली सीएम को घर डिनर पर बुलाया था। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि, केजरीवाल को जो आमंत्रण दिया था वो यूनियन की तरफ से दिया गया था। मुझे इस बारे में जानकारी भी नहीं थी कि केजरीवाल को डिनर के लिए आमंत्रण दिया गया है।

इस दौरान विक्रम दंतानी ने ये भी साफ किया कि वो आप से नहीं जुड़े है। मैं जब से वोट डाल रहा हूं तब से भाजपा से ही जुड़ा हूं। ऑटोवाले विक्रम ने कहा कि मैं मोदी का ही आशिक हूं। बता दें कि इस साल के अंत में राज्य में विधानसभा के चुनाव होने हैं।

वहीं केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश होने के बाद अब भाजपा हमलावर हो गई है। दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा, ”ये गुजरात है , केजरीवाल के हर झूठ का यहाँ जुलूस निकाला जाएगा, झूठे केजरीवाल ने जिस ऑटो वाले के घर खाना खाया वो भाजपा में शामिल, ऑटो वाले ने बताया कि पहले से फ़िक्स था उनके घर केजरीवाल का जाना, लाली ऑटो वाले से भी ज़्यादा झन्नाटेदार थप्पड़ गुजरात के ऑटो वाले ने मारा है।”

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने केजरीवाल के ड्रामे की पोल खोलने पर लिखा, ”शराब घोटाला, हवाला घोटाला, बस घोटाला, क्लासरूम घोटाला, अब रिक्शावाला घोटाला। हर बात पर घोटाला। केजरीवाल का रिक्शावाला ड्रामा बेनकाब!”

कवि कुमार विश्वास ने भी केजरीवाल के ड्रामा का सच सामने आने पर शायराना अंदाज में तंज कसा है। विश्वास ने ट्वीट कर लिखा, “अपनी हर ग़ैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफ़र तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे,तू भी नहीं जानता है..!

Advertisement
Advertisement
kangra himachal pradesh
देश18 mins ago

Who Wins Kangra Forms Govt In Himachal: कांगड़ा जिले को जीतने वाली पार्टी ही हिमाचल में बनाती रही है सरकार, जानिए कब किसने हासिल की कितनी सीटें

vladimir putin and kherson attack
दुनिया1 hour ago

Putin On Ukraine: ‘यूक्रेन के खिलाफ जंग लंबी चलेगी, बेलारूस के रास्ते भी भेज रहे सेना’, रूस के राष्ट्रपति पुतिन का नया एलान

BJP Congress
देश2 hours ago

Himachal Assembly Election 2022 Exit Poll: हिमाचल प्रदेश के एक्जिट पोल में बीजेपी-कांग्रेस में कांटे की टक्कर, जानिए किसकी सरकार की है भविष्यवाणी

exit poll
देश2 hours ago

Gujarat Assembly Election 2022 Exit Poll: एक्जिट पोल्स में गुजरात में फिर बनती बताई गई बीजेपी सरकार, दोपहर तक पता चलेगा कितने सटीक रहे नतीजे

gujarat result live
देश2 hours ago

Gujarat Assembly Election 2022 Results LIVE: गुजरात में 182 विस सीटों पर मतगणना शुरू, 27 साल से है बीजेपी की सरकार

Advertisement