Connect with us

देश

Gujarat Politics News: गुजरात से आई कांग्रेस के लिए बुरी खबर, पार्टी के 2 दिग्गज नेता ने थामा BJP का दामन

Gujarat Politics News: बता दें कि राजू परमार और नरेश रावल का चुनाव से पहले कांग्रेस का साथ छोड़ना किसी झटके से कम नहीं है। जहां इस साल के आखिर में चुनाव से कुछ महीनों पहले दो वरिष्ठ  नेताओं का पार्टी छोड़ना कांग्रेस के लिए मुश्किल साबित हो सकता है।

Published

on

नई दिल्ली। गुजरात में इस साल के आखिर में व‍िधानसभा चुनाव होने वाले हैं। प्रदेश में चुनाव में विजयी पताका लहराने के लिए सत्तादल भाजपा और विपक्षी खेमा जीत का परचम लहराने की तैयारी में जुट गई है। लेकिन इसी बीच गुजरात से कांग्रेस पार्टी के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, चुनाव से पहले कांग्रेस का जोरदार झटका लगा है। कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व से नाखुश पार्टी के दो दिग्गज नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। सोमवार को पूर्व गृह राज्यमंत्री और मेहसाणा जिले की विजापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक नरेश रावल और पूर्व राज्यसभा सांसद राजू परमार ने भाजपा में शामिल हो गए है।

भाजपा नेता विजय केला ने दोनों नेता की पीएम मोदी से मुलाकात करवाई

भाजपा नेता विजय केला ने कांग्रेस को अलविदा कहने वाले राजू परमार और नरेश रावल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात भी करवाई। दोनों नेताओं भाजपा में शामिल होने पर खुशी जताई है और पीएम मोदी की तारीफ भी की है। बता दें कि राजू परमार और नरेश रावल का चुनाव से पहले कांग्रेस का साथ छोड़ना किसी झटके से कम नहीं है। जहां इस साल के आखिर में चुनाव से कुछ महीनों पहले दो वरिष्ठ  नेताओं का पार्टी छोड़ना कांग्रेस के लिए मुश्किल साबित हो सकता है।

इससे पहले दोनों ही नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों से तारीफ की थी। इसके साथ ही नरेश रावल और राजू परमार ने कांग्रेस पार्टी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। बता दें कि इससे पहले गुजरात से ही कांग्रेस को जोरदार झटका लग चुका है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पहले ही कांग्रेस को अलविदा कह चुके है और भगवा का दामन थाम चुके है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement