कोरोना का असर : इन 6 शहरों से कोलकाता के लिए विमान सेवा पर रोक

भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण द्वारा संचालित कोलकाता हवाईअड्डे ने शनिवार को कहा कि देश के छह शहरों से छह जुलाई से लगभग 15 दिनों तक कोलकाता के लिए कोई उड़ान संचालित नहीं होगी।

Avatar Written by: July 4, 2020 7:28 pm

नई दिल्ली। भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण द्वारा संचालित कोलकाता हवाईअड्डे ने शनिवार को कहा कि देश के छह शहरों से छह जुलाई से लगभग 15 दिनों तक कोलकाता के लिए कोई उड़ान संचालित नहीं होगी। यानी दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई, और अहमदाबाद से पश्चिम बंगाल की राजधानी के लिए छह जुलाई से 19 जुलाई तक उड़ान सेवा निलंबित रहेगी।

Flights

कोलकाता हवाईअड्डा ने एक श्रंखलाबद्ध ट्वीट में कहा, “यह सूचित किया जाता है कि दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से कोलकाता के लिए छह जुलाई से 19 जुलाई तक या अगले आदेश तक, जो भी पहले हो, कोई उड़ान नहीं होगी।”

कोलकाता हवाईअड्डा ने कहा है, “छह शहरों से कोलकाता हवाईअड्डे पर पहुंचने वाली उड़ानों पर अस्थायी रोक राज्य सरकार के अनुरोध पर कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए लगाया गया है, क्योंकि इन शहरों में कोरोनावायरस के मामले ज्यादा हैं।”

corona logo

आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पश्चिम बंगाल में कोरोना के 20,488 मामले दर्ज किए गए हैं, साथ ही इस महामारी से 717 लोगों की जान गई है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost