Connect with us

देश

Maharashtra: NCP प्रमुख शरद पवार को तगड़ा झटका, मजीद मेमन ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Maharashtra: महाराष्ट्र की राजनीति से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर एनसीपी पार्टी से है। दरअसल, एनसीपी नेता मजीद मेमन एनसीपी से रूखसत हो गए। उन्होंने खुद इस संदर्भ में ट्वीट कर जानकारी सार्वजनिक की है। जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘राकांपा के पूर्व सांसद मजीद मेमन कहते हैं, ‘व्यक्तिगत कारणों से मैं तत्काल प्रभाव से राकांपा का सदस्य बनना बंद करता हूं।’

Published

on

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की राजनीति से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर एनसीपी पार्टी से है। दरअसल, एनसीपी नेता मजीद मेमन ने पार्टी छोड़ दी है। उन्होंने खुद इस संदर्भ में ट्वीट कर जानकारी सार्वजनिक की है। उन्होंने कहा कि, ‘राकांपा के पूर्व सांसद मजीद मेमन कहते हैं, ‘व्यक्तिगत कारणों से मैं तत्काल प्रभाव से राकांपा का सदस्य बनना बंद करता हूं।’ उन्होंने आगे अपने ट्वीट में कहा कि, ‘एनसीपी के साथ मेरे 16 वर्षों के दौरान मुझे सम्मान और अमूल्य मार्गदर्शन देने के लिए एनसीपी प्रमुख माननीय शरद पवार जी का आभार। व्यक्तिगत कारणों से मैं तत्काल प्रभाव से एनसीपी का सदस्य बनना बंद करता हूं। मेरी शुभकामनाएं हमेशा पवार साहब और पार्टी के साथ हैं।

माजीद मेमन 2014 से लेकर 2020 तक राज्यसभा के सांसद भी रह चुके हैं। मेमन पीएम मोदी की तारीफ भी कर चुके हैं। ध्यान रहे कि जिस वक्त उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की थी, तभी से यह माने जाने लगा था कि वे आगामी दिनों में कुछ भूचाली भरा कदम उठा सकते हैं, जो कि आज हमें उनके ट्वीट के रूप में देखने को मिली है। बहरहाल, अब माजिद क्या कदम उठाते हैं। इस बारे में उन्होंने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। अब ऐसे में आगामी दिनों में उनका अगला कदम क्या रहता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

माजीद मेमन ने की थी PM मोदी की तारीफ

बता दें कि माजीद ने पीएम मोदी की तारीफ में कहा था कि उनकी लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए विपक्षी दलों को कुछ सीख लेनी चाहिए। वहीं, उन्होंने ईवीएम में हुई हेरफेर को लेकर कहा था कि इन आरोपों को कोई ठोस आधार नहीं है। लिहाजा मुझे लगता है कि किसी को भी इन आरोपों में विश्वास नहीं रखना चाहिए। उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ में कहा था कि वे 20 घंटे तक लगातार काम करते हैं, जिससे विपक्षियों को सीख लेनी चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement